Sidharth Shukla के लिए ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AgastyaRao, फैंस वोट करने की कर रहें हैं मांग

0
697
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। फैंस उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए वोट करने के लिए लोगों से गुहार लगा रहे हैं। दरअसल FILM FARE OTT AWARD 2021 की शुरुआत हो गई है। लोग अपने चहीते एक्टर और वेब सीरीज को वोट कर रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला को लोग बेस्ट एक्टर के तौर पर उनकी वेब सीरीज Broken But Beautiful Season 3 के लिए वोट कर रहे हैं।

फैंस ने कहा सिड है बेस्ट

सिद्धार्थ के फैंस अन्य लोगों से उन्हें वोट करने के लिए कह रहे हैं। फैंस वोटिंग का स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं। सिड के फैंस उनके इतने दीवाने हैं कि हर दिन उन्हें सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीज में अगस्तया रॉव से किरदार अदा  किया था। उन्हें इस सीरीज के लिए काफी तारीफ मिली थी। सीजन 3 काफी अच्छा चला था। अब उन्हें अवार्ड देने की मांग उठ रही है।

यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई थी जिसके बाद जीओ सिनेमा पर भी देखी जा सकती है।  सिड के फैंस कह रहे हैं कि इस अवार्ड के असल हकदार सिद्धार्थ शुक्ला हैं। फैंस सिड को अवार्ड दिलाने के लिए सुबह से ही ट्विटर पर #AgastyaRao ट्रेंड करा रहे हैं।

2 सितंबर को हुआ था निधन

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 ) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

फैंस का कहना है कि Balika Vadhu, Humpty Sharma, KK07, BB13, BBB3 Songs सभी हिट रहा क्योंकि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने काम किया है। सिड के फैंस उन्हें इनता प्यार करते हैं कि किसी न किसी बहाने याद करते ही रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

Sidharth Shukla को Broken But Beautiful 3 के लिए मिला BEST ACTOR का अवार्ड, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BESTACTORSIDHARTHSHUKLA

Shehnaaz Gill के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #stopusingsidharthshukla, Aly Goni ने किया बचाव, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here