UP Election 2022: Akhilesh Yadav का कर्मचारियों को साधने का प्रयास, कहा – सरकार बनी तो ‘पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करेंगे’

0
351
Akhilesh Yadav,UP Election 2022
Akhilesh Yadav

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने आज कर्मचारियों को लेकर बड़ी घोषण की। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में उनकी सरकार बनती है तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल कर दिया जाएगा। यह समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। 2005 से पूर्व कर्मचारियों को मिलने वाली पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके विषय में विशेषज्ञों से भी बातचीत कर ली गयी है।

UP Election 2022: नगर भारती सम्मान की होगी शुरुआत

Akhilesh Yadav,Samajwadi Party,UP Election 2022
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनेगी तो राज्य में फिर से यश भारती सम्मान की शुरुआत की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर भी नगर भारती सम्मान दिए जाएंगे। उन्होने कहा की इस बात का जिक्र चुनावी घोषणापत्र में भी होगा। सपा नेता ने कहा कि समाजसेवियों, साहित्यकारों, पत्रकारों, नौकरी और योजगारों का सृजन करने वाले कारोबिरायों, डॉक्टर, इंजीनियर आदि लोगों को भी राज्य और नगर स्तर पर यह सम्मान पत्र दिए जाएंगे।

UP Election 2022: 300 यूनिट मुफ़्त बिजली का पहले ही कर चुके हैं ऐलान

गौरतलब है कि अखिलेश यादव पहले ही 300 यूनिट मुफ़्त बिजली का ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट किया था कि सपा व सहयोगियों की सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ़्त पाने के लिए शुरू हो रहे ‘नाम लिखाओ अभियान’ में उप्र के घरेलू कनेक्शनवाले परिवार नाम लिखाएं और सपा व सहयोगी दलों की सरकार बनाने के लिए अपना खुला समर्थन व्यक्त करें।

Chandrashekhar Azad योगी आदित्यनाथ के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

UP Election 2022: गोरखपुर शहर विधानसभा सीट का मुकाबला रोचक होता जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भीम आर्मी के नेता और आजाद समाज पार्टी के संस्थापक Chandrashekhar Azad ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बताते चलें कि हाल ही में योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर सीट से टिकट दिया गया था।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here