UP Election 2022: पत्रकार के सवाल पर भड़के Akhilesh Yadav, कहा- अब नहीं बैठूंगा आपके चैनल पर

0
311

UP Election 2022: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है। 10 फ़रवरी को पहले चरण का मतदान होगा। पहले चरण के चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जारी है। इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने एंकर को कह दिया कि अब मैं आपके चैनल पर नहीं बैठूंगा। अखिलेश यादव के इस बयान पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि वे चुनाव में दिख रही हार से बौखला गए हैं।

अब अखिलेश यादव का इंटरव्यू वाला वीडियो सियासी गलियारों की सुर्खियों में है। वीडियो में एंकर पर गुस्सा होते सपा अध्यक्ष को साफ-साफ देखा जा सकता है।

UP Election 2022: टीवी9 भारतवर्ष के कार्यक्रम में गए थे अखिलेश

बता दें कि पिछले दिनों समाचार चैनल टीवी9 भारतवर्ष पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव को बतौर अतिथि बुलाया गया था। इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एंकर से नाराज होकर कहने लगे कि आपका टाइम ख़त्म हो गया है, इसलिए मैं जाना चाहता हूं। अब मैं आपके चैनल पर कभी नहीं बैठूंगा। ये आखिरी इंटरव्यू है, इसके बाद नहीं बैठूंगा.. ये आखिरी बार बैठ रहा हूं, इसके बाद नहीं बैठूंगा।

Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव ने एंकर से कहा कि आप बायस्ड लोग हैं। मैं नहीं बैठूंगा। आप उत्तरप्रदेश के विकास को लेकर कुछ नहीं पूछ रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी में जो अपराधी हैं उनका नाम नहीं ले रहे हैं। जिस तरह से उत्तरप्रदेश को बर्बाद किया गया, उसके बारे में आप सवाल नहीं कर रहे हैं।

UP Election 2022: 7 चरनों में है विधानसभा चुनाव


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होना है। 10 फरवरी को 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ इसकी शुरूआत होगी। वहीं दूसरे चरण में 14 फरवरी को राज्य की 55 सीटों पर मतदान होगा, उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा। बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे अन्य चार राज्यों के साथ 10 मार्च को आएंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here