UPSC DAF II 2022: इंटरव्यू राउंड के लिए जल्द भरें DAF II फॉर्म, सभी उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया प्रेस नोट…

0
144
UPSC DAF II 2022: इंटरव्यू राउंड के लिए जल्द भरें DAF II, सभी उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया प्रेस नोट...
UPSC DAF II 2022: इंटरव्यू राउंड के लिए जल्द भरें DAF II, सभी उम्मीदवारों के लिए जारी किया गया प्रेस नोट...

UPSC DAF II 2022: संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा मुख्य परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार आज से DAF II फॉर्म भर सकते हैं। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर आज से फॉर्म उपलब्ध कर दिए गए हैं। परीक्षा में सफल होने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए डिटेल्ड फॉर्म भरना अनिवार्य है। यदि निर्धारित समय पर उम्मीदवारों ने डिटेल्ड फॉर्म नहीं भरा तो उनको आगे जाने का मौका नहीं दिया जाएगा। परीक्षा में सफल हुए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर विजिट करके पूरी जानकारी ले सकते हैं।

upsc civil service

UPSC DAF II 2022: सभी उम्मीदवारों के लिए DAF II फॉर्म अनिवार्य

पर्सनेलिटी टेस्ट (इंटरव्यू) के लिए क्वालिफाई हुए उम्मीदवारों के लिए UPSC DAF II 2022 भरना अनिवार्य है। डैफ I और डैफ II में भरी जानकारी में किसी भी प्रकार का बदलाव आयोग द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा। सभी उम्मीदवार ये आवेदन, लेटर, ईमेल या फैक्स नंबर के माध्यम से कर सकते हैं। इस बात की जानकारी प्रेस नोट के तीसरे पैराग्राफ में दी गई है।

2 4

आयोग की ओर से कहा गया है कि मेन्स एग्जाम क्वालीफाई करने वाले सभी उम्मीदवारों को पर्सनेलिटी टेस्ट शुरू होने की तारीख से लेकर पर्सनेलिटी टेस्ट के समापन तक कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की वेबसाइट cseplus.nic.in पर जाकर ऑनलाइन अटेस्टेशन फॉर्म भरना होगा। आपको बता दें कि यूपीएससी सीएसई मेन्स का परिणाम 6 दिसंबर को घोषित किया गया था और परिणाम घोषित होने के 15 दिन बाद यूपीएससी की ओर से ऑफिशियल वेबसाइट पर मार्कशीट भी उपलब्ध करा दी जाएगी।

संबंधित खबरें:

UPSC Mains 2022 का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें अपना नाम…

​​​​SAIL Recruitment 2022:​ इंजीनियरिंग पास कर चुके छात्रों के लिए बड़ी खबर! जल्द समाप्त होगी आवेदन की प्रक्रिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here