GPSSB में निकली 344 भर्तियां, Graduated उम्मीदवार करें आवेदन

0
472
GPSSB Recruitment 2022
GPSSB Recruitment 2022

GPSSB Recruitment: Gujarat Panchayat Service Selection Board (GPSSB) ने Statistical Assistant की भर्ती निकाली है। नोटिस के अनुसार कुल 344 भर्तियां निकाली गई हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gpssb.gujarat.gov.in पर 5 फरवरी, 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। Statistical Assistant पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन Written Exam और Interview के आधार पर होगा।

ZjR3BHv0f8gAAAABJRU5ErkJggg==

GPSSB Recruitment Eligibility Criteria

Educational Qualification

Statistical Assistant सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से Bachelors या समकक्ष Degree होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

education

Age Limit

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 38 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के लिेए उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

GPSSB Recruitment Application Fee

सभी योग्य उम्मीदवार भर्ती के लिए अनारक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

result

GPSSB Recruitment Vacancy Details

इस भर्ती पर आवेदन करने के लिए Statistical Assistant के 84 पद, Social Welfare Inspector के 7 पद, Extension Officer के 4 पद और Lifestock Inspector के 249 पद शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन Written Exam और Interview के आधार पर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

MPSC Recruitment 2021 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाई गई, 2 फरवरी तक करें आवेदन

OAVS Recruitment 2022 में निकली भर्तियां, यहां देखें Eligibility Criteria

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here