अगर Delhi University में बनना चाहते हैं असिस्टेंट प्रोफेसर तो इस तारीख से पहले भर लें फॉर्म…

Delhi University: के कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज के असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए आवेदन करने के आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2023 है।

0
114
Delhi University: file photo
Delhi University : file photo

Delhi University में असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए वैकेंसी निकली है। ये वैकेंसी है कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज के लिए। जो उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं-colrec.uod.ac.in और इस पद से जुडी कोई भी जानकारी प्राप्त करनी हो तो कॉलेज की वेबसाइट पर जाए या डीयू की अधिकारीक वेबसाइट पर जाएं।

Delhi University : file photo
Delhi University: file photo

Delhi University: क्या है आखिरी तारीख ?

Delhi University के कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज के असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए आवेदन करने के आखिरी तारीख 15 अप्रैल 2023 है। cvs.edu.in पर भी आपको काफी सारी जानकारी प्राप्त हो जाएगी और दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट du.ac.in पर भी लॉगिन कर सकते हैं।

Delhi University : file photo
Delhi: file photo
 Delhi University: कितना देना होगा शुल्क?  

Delhi University: इस पद के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट तभी क्वालिफाईड माना जाएगा अगर उसने संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 55% अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन किया हो। साथ ही साथ उसके पास यूजीसी नेट पास करने का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

यूआर, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 500 रुपये जमा करने होंगे। जबकी एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। एक बार जमा होने के बाद फीस वापस भी नहीं मिलेगी।

संबंधित खबरें :

कब आएगा बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट? इन वेबसाइट की मदद से देख सकेंगे

Delhi News: सरकारी स्‍कूल के गेट पर लगाया “I Love Manish Sisodia” का पोस्‍टर, पुलिस ने लिया एक्‍शन, FIR दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here