Share Market: हरे निशान के साथ खुला कारोबार, सेंसेक्‍स में 150 अंकों का उछाल

Share Market: शुरुआती कारोबार में हिंदुस्तान यूनिलीवर, सनफार्मा, नेस्ले इंडिया और आईटीसी जैसे शेयरों में तेजी है।दूसरी तरफ ग्‍लोबल मार्केट में भी तेजी बनी हुई है।

0
158
Share Market: top News hindi
Share Market

Share Market: दिल्‍ली में सबसे सर्द दिन के बीच गुरुवार को कारोबार में तेजी दिखी।शेयर कारोबार सुबह 9.45 बजे हरे निशान पर खुला। सेंसेक्‍स में 150 अंकों का उछाल देखने को मिला। शुरुआती कारोबार में हिंदुस्तान यूनिलीवर, सनफार्मा, नेस्ले इंडिया और आईटीसी जैसे शेयरों में तेजी है।दूसरी तरफ ग्‍लोबल मार्केट में भी तेजी बनी हुई है।निवेशकों का मानना है कि आने वाले दिनों में ग्‍लोबल बाजार में थोड़ी मजबूती और आने की संभावना है।जिसका सीधा असर घरेलू बाजार पर भी पड़ेगा।

Share Market top hindi news.
Share Market.

Share Market: ये शेयर पहुंचे हरे निशान पर

एनटीपीसी, सनफार्मा, आईटीसी, नेस्‍लेइंडिया, भारती एयरटेल, टाटा स्‍टील, टाइटन, टीसीएस, विप्रो समेत कई शेयर हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।दूसरी तरफ एचडीएफसी, मारुति, इंफी, आईसीआईसीआई बैंक,बजाज आदि लाल निशान पर चल रहे हैं।

Share Market: सोना हुआ मजबूत, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज यानी गुरुवार को भी सोना मजबूत है। राजधानी दिल्‍ली के वायदा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 51,260 रुपये है।वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज भी 72,000 रुपये पर स्थिर है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here