Share Market: हल्‍की गिरावट के साथ खुला कारोबार, BSE Sensex में 277 अंकों की गिरावट

Share Market: मार्केट विशेषज्ञों के अनुसार ग्लोबल मार्केट में गिरावट का असर बाजार में साफ नजर आ रहा है।वहीं दूसरी तरफ डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे की गिरावट के साथ 81.77 के स्तर पर खुला।

0
116
Share Market: top news hindi on share market
Share Market

Share Market:शेयर कारोबार हफ्ते के पहले दिन सोमवार को हल्‍की गिरावट के साथ खुला। सुबह 9.30 बजे सेंसेक्‍स 277 अंकों की गिरावट के साथ 62016 के स्तर पर, निफ्टी 82 अंकों की गिरावट के साथ 18430 के स्तर पर खुला।मार्केट विशेषज्ञों के अनुसार ग्लोबल मार्केट में गिरावट का असर बाजार में साफ नजर आ रहा है।वहीं दूसरी तरफ डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे की गिरावट के साथ 81.77 के स्तर पर खुला। जबकि बीते शुक्रवार को यह 81.69 के स्तर पर बंद हुआ था।हालांकि निवेशकों को उम्‍मीद है कि कारोबार में तेजी आने की उम्‍मीद है।

Share Market: ये शेयर पहुंचे हरे निशान पर

रिलायंस, मारुति, एशियन पेंट, टेकेम, बजाज फाइनेंस, कोटक बैंक, इंफी, आईटीसी आदि हरे निशान पर चल रहे हैं। एलटी, एसबीआई, इंडसइंड बैंक, एचडीएफसी बैंक, टीसीएस आदि लाल निशान पर चल रहे हैं।

Share Market: सोना मजबूत, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोने मजबूत बना हुआ है। राजधानी दिल्‍ली के वायदा कारोबार में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 48,710 रुपये है।इसके भाव में 10 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज स्थिर है। इनका भाव आज भी 61,800 रुपये है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here