साउथ कोरिया के Seventeen बैंड के रैपर Wonwoo की मां का निधन

बता दें कि, SEVENTEEN बैंड को '17 कैरेट', 'लव एंड लेटर', 'डायरेक्टर्स कट' और 'वी मेक यू' सहित कई एल्बमों के लिए जाना जाता है।

0
266
Wonwoo
Wonwoo

Wonwoo: साउथ कोरियाई बैंड सेवेंटीन (Seventeen- Boy band) के रैपर वोनवू (Wonwoo) ने बुधवार, 6 अप्रैल को अपनी मां को खो दिया। प्लेडिस एंटरटेनमेंट (Pledis Entertainment) साउथ कोरिया की एंटरटेनमेंट कंपनी ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने बयान में कहा कि वोनवू की मां एक बीमारी से जूझ रही थी, जिसके चलते उनकी मां की मौत हो गई है। उनका अंतिम संस्कार परिवार और करीबी दोस्तों के बीच किया जाएगा। बता दें कि वोनवू का एक छोटा भाई भी है। जिसका नाम जीऑन बोहयुक (Jeon Bohyuk) है।

Wonwoo कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुके हैं

उनकी मां के निधन के बाद वोनवू के साथ काम कर चुके गायक जोशुआ (Joshua) ने भी उनकी मां को याद करते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया। जोशुआ ने koreaoboo.com से बात करते हुए बताया कि, मैं अमेरिका से हूं, मैंने वोनवू के परिवार के साथ काफी समय बिताया है। कोरिया आने के बाद मैं अक्सर उनके घर पर रहा करता था, वोनवू के परिवार ने मेरी बहुत देखभाल की और मुझे घर जैसा ही महसूस करवाया।

 Wonwoo
Wonwoo

वोनवू की मां एक अच्छी महिला थी, उनके मेरी मां के साथ भी अच्छे संबंध थे। मेरी मां और वोनवू की मां बहुत करीब हैं क्योंकि मेरी मां यहां नहीं हैं। वह अमेरिका में है, उन्होंने कहा कि वोनवू की मां ने वास्तव में उनका ख्याल रखा।

 Wonwoo
Wonwoo

बता दें कि, SEVENTEEN बैंड को ’17 कैरेट’, ‘लव एंड लेटर’, ‘डायरेक्टर्स कट’ और ‘वी मेक यू’ सहित कई एल्बमों के लिए जाना जाता है।

Wonwoo
Wonwoo

वोनवू – वंडर बॉय, फेस, वीनस और माई कॉपी कैट जैसे म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने कई टीवी शो भी किए हैं, जैसे संगीत कोर, एम उलटी गिनती और केकॉन 2018 जापान।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here