US News: हथियारबंद शख्स के कब्जे में 8 महीने की मासूम, कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण

0
190
US News
US News

US News: अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) के मर्सिड काउंटी से सोमवार को 4 लोगों के अपहरण की खबर सामने आई है। अपहरण में 8 महीने की एक बच्ची और उसके माता-पिता भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बेटी आरोही ढेरी और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों को हथियारबंद और खतरनाक बताया है। घटना के बारे में अधिक जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है। जांच अभी जारी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से परिवार के चार सदस्यों का जबरन अपहरण कर लिया गया।

US News: पुलिस ने जनता से की अपील

पुलिस अधिकारियों ने अभी तक किसी भी संदिग्ध या जिसे आप नहीं जानते हैं उसके पास जाने से बचने को कहा है। शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा, “हम जनता से किसी भी संदिग्ध शख्स या पीड़ित के संपर्क में आने से बचने की अपील कर रहे हैं।” अगर उन्हें कहीं पर भी ऐसा कुछ अहसास होता है, या कोई दिखता है तो 911 पर कॉल करें।

2019 में भी हुई थी ऐसी ही घटना

दिलचस्प बात यह है कि 2019 में भारतीय मूल के इंजीनियर तुषार अत्रे अपनी गर्लफ्रेंड की कार में मृत पाए गए थे। डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक की संदिग्ध मौत से पहले, कैलिफोर्निया में उनके आलीशान घर से उनका अपहरण कर लिया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here