PM Modi Nepal Visit: नेपाल के लुम्बिनी पहुंचे पीएम मोदी, मायादेवी मंदिर में किए दर्शन

PM Modi Nepal visit: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल दौरे पर है। बुद्ध पूर्णिमा के दिन प्रधानमंत्री लुम्बिनी पहुंचे और मायादेवी मंदिर में माता के दर्शन किए। पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा मौजूद रहे।

0
262
PM Modi Nepal visit
PM Modi Nepal visit: नेपाल के लुम्बिनी पहुंचे पीएम मोदी, मायादेवी मंदिर में किए दर्शन

PM Modi Nepal Visit: इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल दौरे पर हैं। बुद्ध पूर्णिमा के दिन प्रधानमंत्री लुम्बिनी पहुंचे और मायादेवी मंदिर में माता के दर्शन किए। पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा मौजूद रहे। पीएम मोदी और शेर बहादुर देउबा ने साथ मिल कर मायादेवी मंदिर जा कर पूजा अर्चना की। प्रधानमंत्री का नेपाल दौरा बेहद खास माना जा रहा है।

PM Modi Nepal visit:पीएम के बुद्ध पूर्णिमा के दिन नेपाल दौरे का खास महत्व है।
PM Modi Nepal visit

PM Modi Nepal Visit: नेपाल के पीएम ने मोदी का गर्मजोशी से किया स्वागत

पीएम के बुद्ध पूर्णिमा के दिन नेपाल दौरे का खास महत्व है। पीएम के स्वागत के लिए खुद शेर बहादुर देउबा मौजूद रहे। नेपाल के पीएम देउबा ने पीएम का स्वागत गर्मजोशी से किया। देउबा पीएम के साथ-साथ ही रहे और सभी बड़ी हस्तियों से पीएम का अभिवादन भी करवाया। नेपाल में पीएम का स्वागत जोरदार तरीके से किया गया। पीएम के साथ ही देउबा भी मायादेवी मंदिर पहंचे और माता के दर्शन किए।

PM Modi Nepal visit: बुद्ध पूर्णिमा के दिन प्रधानमंत्री लुम्बिनी पहुंचे और मायादेवी मंदिर में माता के दर्शन किए।
PM Modi Nepal visit

PM Modi Nepal visit: नेपाल दौरे पर पीएम का क्या है कार्यक्रम

नेपाल दौरे पर पीएम का विशेष कार्यक्रम है। पीएम का ये दौरा बेहद व्यस्त दौरा है क्योंकि पीएम नेपाल से ही लखनऊ भी जाएंगे। पीएम मोदी 10 बजे नेपाल के लुम्बिनी पहुंच गए हैं। करीब 10:20 पर पीएम मायादेवी मंदिर पहुंचे और माता के दर्शन किए।

PM Modi Nepal visit: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल दौरे पर है। बुद्ध पूर्णिमा के दिन प्रधानमंत्री लुम्बिनी पहुंचे और मायादेवी मंदिर में माता के दर्शन किए।
PM Modi Nepal visit: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल दौरे पर है।

बुद्ध पूर्णिमा के शुभ अवसर पर पीएम नेपाल गए हैं। पीएम मोदी इस दौरान Buddhist culture & heritage सेंटर के शिलान्यास में उपस्थित रहे। साथ ही वे द्विपक्षीय मीटिंग करेंगे जिसमें नेपाल के पीएम देउबा के साथ कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इस बैठक में पनबिजली परियोजना और विकास के मुद्दें शामिल हैं।

संबंधित खबरें :

Corona Case in India: 24 घंटे में कोरोना से 27 लोगों की मौत, एक्टिव मरीजों की संख्या 17 हजार पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here