अमेरिकन रैपर Kanye West अपनी डेटिंग तस्वीरों से हुए वायरल, फैंस बोले- यह तो बिल्कुल Kim Kardashian की तरह दिखती हैं

0
453
Kanye West
Kanye West

Kanye West: अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। एक बार फिर उनका नाम एक और महिला के साथ जुड़ गया है। वह तलाक होने के बाद अपनी छठी गर्लफ्रैंड के साथ हैं। अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट इन दिनों अपनी उन तस्वीरों के चलते चर्चा में है जिसमें वह अपनी डेटिंग पार्टनर चाने जोन्स (Chaney Jones) के साथ डेट पर निकले थे। लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रैपर कान्ये अपनी पत्नी के प्यार से उबर नहीं पाए हैं। रैपर कान्ये की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें लोगों का मानना है कि उनके साथ जो युवती है वह बिल्कुल उनकी पत्नी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) जैसी दिखती है।

Kanye West
Kim Kardashian

हालांकि सूत्रों से यह खुलासा किया गया है कि किम आगे बढ़ चुकी हैं। कान्ये की पूर्व पत्नी किम अभी सैटरडे नाइट लाइव स्टार पीटे डेविडसन (Pete Davidson) को डेट कर रही हैं। लेकिन फैन्स ये मानने को तैयार नहीं है कि रैपर कान्ये ने अपनी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन को भुला दिया है। हालिया वायरल हुई तस्वीर को देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Kim Kardashian के प्यार को नहीं भूला पा रहे हैं Kanye West।

Kim Kardashian को नहीं भूला पा रहे हैं रैपर कान्ये वेस्ट

Kanye West
Kanye West

-अब सोशल मीडिया पर लोग कान्ये वेस्ट और उनकी गर्लफ्रैंड चाने जोन्स की तस्वीर को किम कार्दशियन से जोड़ रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि ये क्या कान्ये वेस्ट तो अभी भी किम कार्दशियन के दीवाने हैं, मेरा मतलब ये है कि उनकी नई प्रेमिका चाने जोन्स तो बिल्कुल किम की तरह ही दिखती हैं।

Chaney Jones
Chaney Jones

-एक यूजर ने लिखा मेरी आंखो को तो भरोसा ही नहीं हुआ कि यह किम नहीं हैं, यह तो बिल्कुल ही उनकी पत्नी की तरह नज़र आ रही हैं।

-वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, तो कान्ये तलाक होने के बाद अपनी छठी गर्लफ्रैंड के साथ है, और उनकी पत्नी तलाक के बाद अपने बॉयफ्रेंड Pete Davidson के साथ ही हैं। इसलिए लोग कहते हैं कि उनकी पूर्व पत्नी को अपने बच्चों की देखभाल पर ध्यान देना चाहिए। इस आदमी का क्या है जो हर महीने बार्बी- बार्बी खेलता है।

 Kanye West
Kim Kardashian

-वहीं एक और यूजर ने लिखा कि कान्ये चाहे किसी के साथ भी हो लेकिन वह केवल उन लड़कियों के साथ ही होते हैं जो उनकी पूर्व पत्नी की तरह दिखती है। वह हर उस लड़की के साथ रहना पसंद करते हैं जो उनकी पत्नी की तरह दिखे। कान्ये बहुत ही ज्यादा दर्द में है और अपनी पत्नी किम का ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। उन्हें नहीं फर्क पड़ता कि उनकी पत्नी Pete Davidson के साथ खुश हैं।

 Kanye West
Chaney Jones

किम और कान्ये ने 2014 में की थी शादी

बता दें कि किम और कान्ये सात साल तक एक रिश्ते में रहे हैं। उनकी शादी 14 मई 2014 को हुई थी। उनके 4 बच्चे हैं। फरवरी 2021 में उनकी पत्नी किम ने तलाक के लिए अर्जी दी थी। 19 फरवरी, 2021 को कोर्ट में जमा किए गए दस्तावेजों में, किम ने अलग होने का कारण ‘आपसी मतभेदों’ को बताया था। हालांकि अभी भी लोग यही मानते हैं कि कान्ये अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। बता दें कि जनवरी में एक इंटरव्यू में, कान्ये ने पुष्टि की थी कि उसने किम के घर के सामने एक घर खरीदा था ताकि वो उनके बच्चों के करीब हो सके।

 Kanye West
Kanye West family

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here