Weather Update: Delhi-NCR में खिली धूप के साथ दिन का आगाज, पहाड़ी राज्‍यों में बारिश की संभावना

Weather Update: केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार मंगलवार की सुबहआनंद विहार का एक्‍यूआई 388 जहांगीरपुरी का एक्‍यूआई 329 और अलीपुर का एक्‍यूआई 268 दर्ज किया गया है।जोकि खराब श्रेणी में है।

0
94
Weather Update: top news hindi
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में अब मौसम सामान्‍य होता जा रहा है। दूसरी तरफ ठंड की भी घर वापसी हो रही है।मंगलवार की सुबह का आगाज राजधानी दिल्‍ली में खिली धूप के साथ हुआ।हालांकि हवाओं ने थोड़ी ठंड का एहसास भी करवाया।
इसी बीच मौसम विभाग ने पश्‍चिमी विक्षोभ को लेकर एक खास अपडेट किया है। इसके अनुसार पहाड़ी इलाकों में दोबारा बर्फबारी और बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। दरअसल पश्‍चिमी हिमालय इलाके में 8 से 10 फरवरी तक बारिश या बर्फबारी होने की संभावना है।

Weather Update top news today
Weather Update top news today

Weather Update: लगातार खराब हो रहा एक्‍यूआई

बात अगर दिल्‍ली के मौसम की करें तो यहां दिन और रात के तापमान में काफी अंतर देखने को मिल रहा है।दिल्ली समेत उत्तर भारत के राज्यों का तापमान अब धीरे-धीरे बढ़ना शुरू हो गया है।दूसरी तरफ एयर क्‍वालिटी इंडेक्‍स भी बेहद खराब श्रेणी में दर्ज किया गया है।
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार मंगलवार की सुबहआनंद विहार का एक्‍यूआई 388 जहांगीरपुरी का एक्‍यूआई 329 और अलीपुर का एक्‍यूआई 268 दर्ज किया गया है।जोकि खराब श्रेणी में है। आईएमडी के अनुसार आज यानी मंगलवार को न्‍यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापतान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: यहां हो सकती है बर्फबारी

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर, हिमाचल प्रदेश और लद्दाख के कई इलाकों में आज बर्फबारी की संभावना बनी हुई है। दूसरी तरफ दक्षिण भारत के राज्‍यों में बारिश जारी है।देश के उत्‍तरपूर्वी भागों अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में आज और कल बारिश की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here