Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, हल्‍की हवाएं चलने की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, उत्तरी राजस्थान और यूपी में अधिकतम तापमान 28 से 32 डिग्री के पास रहने की संभावना है।

0
135
Weather Update top news
Weather Update top news

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में मंगलवार के दिन की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई। मौसम विभाग के अनुसार आज मौसम साफ रहने वाला है।इसी बीच एक पश्चिमी विक्षोभ के पश्चिमी हिमालय को प्रभावित करने की संभावना है। जबकि चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र गुजरात और उससे सटे राजस्थान पर बना है।कई राज्यों में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस पार कर चुका है।बात अगर दिल्‍ली की करें तो यहां आज अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

Weather Update top news
Weather Updates

Weather Update: मौसम परिवर्तन को लेकर पीएम ने ली अहम बैठक

Weather Update:मौसम में परिवर्तन और गर्मी के बदलते तेवर देखकर सरकार भी अलर्ट मोड पर है। यही वजह है कि अचानक मौसम में हुए परिवर्तन को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल एक उच्‍चस्‍तरीय बैठक की अध्‍यक्षता कर चुके हैं।मौसम विभाग की ओर से पीएम मोदी को मौसम पूर्वानुमान से लेकर आपातकालीन स्‍थिति में विभिन्‍न राज्‍यों की तैयारियों और अस्‍पतालों में बुनियादी ढांचे के बारे में भी जानकारी ली।

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में पारा 28 से 32 डिग्री के पास रहने की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली-एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, उत्तरी राजस्थान और यूपी में अधिकतम तापमान 28 से 32 डिग्री के पास रहने की संभावना है।गुजरात, गोवा, विदर्भ और कर्नाटक में तापमान 36 से 38 डिग्री तक रहने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here