Weather Update: Delhi-NCR में बरसेंगे बदरा,IMD के अनुसार झमाझम होगी बारिश

Weather Update: आसमान में बादल छाए रहेंगे।ताजा पूर्वानुमान के अनुसार गाजियाबाद, छपरौला, दादरी, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में अगले कुछ देर में तेज बारिश होने जा रही है।

0
189
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर को सराबोर करने के लिए बदरा तैयार हैं।बीते मंगलवार को हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई। मौसम विभाग (IMD) के अनुसार बुधवार को भी कई इलाकों में एक बार फिर से बारिश होने की संभावना है।आसमान में बादल छाए रहेंगे।ताजा पूर्वानुमान के अनुसार गाजियाबाद, छपरौला, दादरी, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में अगले कुछ देर में तेज बारिश होने जा रही है। वहीं गुजरात में लगातार हुई बारिश के बाद हालात खराब हो गए हैं।जन जीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया है।

rain 16 june 22

Weather Update: कई जगह पर हुआ जलभराव

बीते मंगलवार को हुई बारिश के बाद कई जगह पर जलभराव की शिकायतें दर्ज की गईं।इस बाबत दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करके कहा था कि ट्रैफिक अलर्ट आईएमडी की रिपोर्ट के अनुसार- पूरी दिल्ली के और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ बारिश होने की संभावना है।ऐसे में घर से निकलने से पूर्व योजना बनाकर चलें।

Weather Update: मुंबई के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने लगातार होती बारिश को ध्‍यान में रखते हुए मुंबई में 14 जुलाई तक ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा पालघर, नासिक, पुणे समेत चार जिलों में 11 तारीख से 14 तारीख तक रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं दूसरी तरफ गुजरात के अहमदाबाद और नवसारी में लगातार बारिश के बाद हालात बेहद खराब हो गए हैं। जगह-जगह जलभराव और गंदगी फैलने से लोग परेशान हैं। कई इलाकों में घरों के अंदर भी पानी भर गया है। हालांकि प्रशासन की तरफ से चेतावनी जारी करने के साथ ही मदद भी की जा रही है।

Weather Update: देश के उत्‍तरी भाग में भारी बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा में 12 से 14 जुलाई तक भारी बारिश होने की संभावना है। कुमाऊं, हिमाचल प्रदेश और उच्‍च हिमालयी इलाकों में लगातार बारिश के बाद कहीं लैंड स्‍लाइडिंग भी हो सकती है।ऐसे में बेहद सावधान रहें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here