Weather Update: Delhi-NCR में हल्‍की धुंध के बीच सुबह की शुरुआत, आने वाले दिनों में तापमान और गिरने की संभावना

Weather Update: उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा समेत विभिन्न राज्यों के न्यूनतम तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।मौसम विभाग के अनुसार आज का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

0
84
Weather Update: top news hindi
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में ठंड का असर अब दिखना शुरू हो गया है।रविवार की सुबह का आगाज हल्‍की धुंध के साथ हुआ। उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा समेत विभिन्न राज्यों के न्यूनतम तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।मौसम विभाग के अनुसार आज का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में न्यूनतम तापमान और नीचे गिरने के साथ कड़ाके की ठंड परेशान करेगी।लिहाजा अपनी सेहत का बेहद ख्‍याल रखें।राष्ट्रीय राजधानी और एनसीआर के इलाकों में सुबह के समय कोहरा देखने को मिल रहा है। कई जगहों पर विजिबिलिटी काफी कम देखने को मिली।

Weather Update hindi news.
aaj ka mausam

Weather Update: दक्षिण में बारिश का सिलसिला जारी

मौसम विभाग के अनुसार प्रायद्वीपीय भारत के कई हिस्सों और मध्य भारत के कुछ हिस्सों और उत्तर पश्चिम भारत के एक दो भागों में दिसंबर से फरवरी के बीच न्‍यूनतम तापमान सामान्य से नीचे रहने की संभावना है। दूसरी तरफ दक्षिण के राज्यों में बारिश का सिलसिला अभी जारी है।

Weather Update: राजस्‍थान के सीकर में कड़ाके की ठंड

राजस्थान के कई शहरों में तापमान में लगातार कमी दर्ज की जा रही है। सीकर, फतेहपुर शेखावटी जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है।मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में शुक्रवार को पारा गिरकर 4.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया। जिससे यह राजस्थान का सबसे ठंडा स्थान बन गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here