उत्‍तर में ठिठुरन, दक्षिण में बारिश के चलते कामकाज प्रभावित, जानिए Weather Update

Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान एवं उत्तर प्रदेश समेत उत्तर पूर्वी भारत के राज्यों में सुबह के समय आसमान में धुंध देखने को मिल रही है।

0
114
Weather Update in Delhi NCR Today
Weather Update

Weather Update: पिछले कई दिनों से उत्‍तर भारत में ठंड की शुरुआत हो चुकी है।वहीं दूसरी तरफ दक्षिण के कुछ राज्यों में बारिश का सिलसिला जारी है। तमिलनाडु में बारिश के चलते स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु, केरल, लक्षद्वीप और कर्नाटक में अगले 4 से 5 दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना है।इसी को ध्‍यान में रखते हुए आगामी 29 नवंबर को यहां छुटटी घोषित कर दी गई है।एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी और आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है। वहीं एक और चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र दक्षिण पूर्व अरब सागर के ऊपर बना हुआ है।यही वजह है कि दक्षिण भारत में लगातार बारिश हो रही है।

Weather Update: top hindi News
Weather Update:

Weather Update: पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी

देश की राजधानी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान एवं उत्तर प्रदेश समेत उत्तर पूर्वी भारत के राज्यों में सुबह के समय आसमान में धुंध देखने को मिल रही है।वहीं, हिमाचल एवं कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी है।दिल्ली में आज यानी बुधवार को न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस बना रह सकता है। तापमान में लगातार आ रही गिरावट से ठिठुरन बढ़ गई है। जिससे लोगों खासतौर से स्‍कूल जाने वाले बच्‍चों को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है।

संबंधित खबरें

Weather Update: उत्‍तर भारत में ठिठुरन के बीच प्रदूषण का Impact, बेहद खराब श्रेणी में पहुंची हवा

Weather Update: Delhi-NCR में ठंड के बीच प्रदूषण की Entry, AQI का स्‍तर बेहद खराब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here