Weather Update:Delhi-NCR में बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 4 से 5 दिनों के दौरान पूर्वी भारत, उत्तर पूर्वी भारत और पूर्वी मध्य भारत के हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

0
77
Weather Update: top news on Rain today
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में मौसम ने करवट बदली है। बीते बुधवार को हुई बारिश के बाद गुरुवार की सुबह भी आसमान में बादल छाए रहे।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 4 से 5 दिनों के दौरान पूर्वी भारत, उत्तर पूर्वी भारत और पूर्वी मध्य भारत के हिस्सों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है।पश्चिमी तट के आसपास बारिश की गतिविधियां बढ़ेंगी।राजधानी दिल्‍ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है।
03 अगस्त से बारिश में और तेजी देखी जा सकती है।

Weather Update Top news
Weather Update Top news

Weather Update: इन राज्‍यों में होगी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, बिहार के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है।

Weather Update:उत्‍तराखंड में येलो अलर्ट जारी

Weather Update top news today

Weather Update:मौसम विभाग ने उत्तराखंड में कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।उत्तराखंड में मौसम को देखते हुए चारधाम यात्रा के लिए आनेवाले यात्रियों की संख्या में कमी आई है।यहां नैनीताल, हल्‍द्वानी, अल्‍मोड़ा और देहरादून आदि में आज भारी बारिश की संभावना है। आईएमडी के अनुसार इस पूरे हफ्ते हरिद्वार में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।आज यहां अधिकतम तापमान 35 डिग्री रह सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here