Weather Update: Delhi-NCR में गर्मी से राहत, तेज हवाएं चलने की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन दिन मौसम सुहावना रहने का पूर्वानुमान है।अगले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है।19

0
105
Weather Update Hail Storm news
Weather Update Hail Storm news

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में रविवार की सुबह मौसम सुहाना रहा। बीते शनिवार को हुई बारिश और ओलावृष्‍टि के बाद तापमान में 1 से 2 डिग्री सेल्‍सियस की गिरावट दर्ज की गई।वीकेंड में अचानक मौसम हुए बदलाव से लोगों को गर्मी से राहत मिली।मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन दिन मौसम सुहावना रहने का पूर्वानुमान है।अगले 3 दिनों में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है।19 मार्च यानी आज भी बादल छाए रहेंगे।21 मार्च के बाद मौसम साफ हो जाएगा। वहीं 22 से 24 मार्च के बीच अधिकतम तापमान 30 से 31 डिग्री सेल्‍सियस और न्‍यूनतम तापमान 15 से 17 डिग्री सेल्‍सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: Forecast today
Forecast today.

Weather Update: तेज हवाएं चलेंगी

Weather Update:मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली, उत्‍तर प्रदेश, राजस्‍थान, पंजाब, हरियाणा आदि राज्‍यों में मध्‍यम बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है।बात अगर हिमालयी राज्‍यों की करें तो उत्‍तराखंड, हिमाचल प्रदेश में कुछ जगहों पर ओलावृष्‍टि की संभावना है।दक्षिण में आंध्र प्रदेश,तमिलनाडु और आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here