Weather Update: Delhi-NCR में 3 दिन बाद खिली धूप, कई जगहों पर छाया कोहरा

Weather Update: शारदीय नवरात्र के पहले दिन खिली धूप से लोगों को थोड़ी राहत महसूस हुई।इस दौरान कई इलाकों में कोहरा छाया रहा।इससे विजिबिलिटी घटकर 500 मीटर से भी कम रह गई।

0
136
Weather Update: Fog in Delhi-NCR today
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में लगातार 3 दिनों तक हुई बारिश के बाद सोमवार को धूप निकली, शारदीय नवरात्र के पहले दिन खिली धूप से लोगों को थोड़ी राहत
महसूस हुई।इस दौरान कई इलाकों में कोहरा छाया रहा।इससे विजिबिलिटी घटकर 500 मीटर से भी कम रह गई।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के के क्षेत्र में बीते दिनों भारी बारिश हुई थी।जिसके चलते कई इलाकों में जलभराव की समस्‍या उत्‍पन्‍न हो गई।रिंग रोड, आउटर रिंग रोड और एनसीआर के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम लग गया।मौसम विभाग के अनुसार राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान आज 34 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update : top hindi news.
Weather Update.

Weather Update: बिहार में 27 जिलों में भारी बारिश की संभावना

Weather Update of Bihar today.
Weather Update:

बिहार सरकार ने राज्‍य के 27 जिलों में भारी बारिश के आसार देखते हुए अगले 48 घंटे का अलर्ट जारी किया है।राज्‍य के सीतामढ़ी, पटना, वैशाली, शिवहर, मुजफ्फरपुर ,नालंदा, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, नवादा, जहानाबाद, गया, खगड़िया, शेखपुरा, लखीसराय, बेगूसराय आदि में भारी बारिश का पूर्वानुमान है। इस बाबत स्‍थानीय प्रशासन से लेकर मौसम विभाग के अलावा आपदा प्रबंधन विभाग भी पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है।

Weather Update: धान की फसल बर्बाद

लगातार हुई बारिश से पंजाब में धान की फसल को नुकसान पहुंचा है। मालूम हो कि पिछले 2 दिन से बारिश अब आफत बन गई है। राज्‍य के संगरूर जिले में लगातार गिर रहे पानी से खेतों में खड़ी धान की फसल को चौपट कर दिया है।इससे किसान बेहद परेशान हैं।

यहां के किसानों के अनुसार जब तेज बारिश होती है, इस दौरान चलने वाली तेज हवाओं से धान का चावल एक दूसरे से टकराता है। उसके बाद उसका रंग काला हो जाता है। इसके बाद हमारे लिए धान को मंडी में बेचना मुश्किल हो जाता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here