Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, 6 और 7 को हल्‍की बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आने वाली 6 और 7 सितंबर को दिल्‍ली में बूंदाबांदी और हल्‍की बारिश होने की संभावना है।

0
92
Weather Update top news
Weather Updates

Weather Update: नए सप्‍ताह की शुरुआत हो चुकी है। ये सप्‍ताह देश की राजधानी दिल्‍ली के लिए बेहद खास रहने वाला है, क्‍योंकि दिल्‍ली के अंदर जी20 शिखर सम्‍मेलन का भव्‍य आयोजन होने जा रहा है।लिहाजा अहम तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं। दूसरी तरफ मौसम का मिजाज इस समिट के दौरान कैसा रहने वाला है ? इस पर अभी संशय है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाली 6 और 7 सितंबर को दिल्‍ली में बूंदाबांदी और हल्‍की बारिश होने की संभावना है।

इस दौरान न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। बात अगर आज यानी सोमवार की करें तो दिन की शुरुआत खिली धूप के साथ हुई। मौसम विभाग के अनुसार अभी राजधानीवासी उमस और गर्मी से परेशान हैं। आज न्‍यूनतम तापमान 28 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update top news of the day
Weather Update top news of the day

Weather Update: तेज हवाएं चलेंगी

Weather Update: top news today

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में अभी दो दिन और तेज हवाएं चलने की संभावना है। इसके साथ ही आगामी 6 और 7 सितंबर को कई स्‍थानों पर हल्‍की बूंदाबांदी भी हो सकती है। 8 औ 9 सितंबर को मौसम साफ रहेगा।
दरअसन मॉनसून ट्रफ हिमालय की तलहटी के करीब चल रहा है।चक्रवाती हवाएं पूर्वोत्‍तर और पूर्वी मध्‍य बंगाल की खाड़ी के आसपास के हिस्‍सों पर बनी है।इसके प्रभाव से 48 घंटों में उसी क्षेत्र के पास कम दबाव का क्षेत्र विकसित होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here