Weather Update: Delhi-NCR में मौसम रहेगा साफ, MP और UP में हल्‍की बारिश की संभावना

Weather update: मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली,उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर समेत कई राज्यों भारी बारिश की संभावना है।

0
200
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में आज यानी मंगलवार को मौसम साफ रहेगा।दिन में धूप तो कभी छांव बनी रहेगी। मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली,उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर समेत कई राज्यों भारी बारिश की संभावना है। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बारिश की वजह से लोगों की दिक्‍कतें बढ़ गईं हैं।यहां की ज्‍यादातर सड़कों और गलियों में पानी से लबालब हैं। ऐसे में लोगों को खासी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं उत्‍तराखंड के मैदानी भागों में भी बारिश जारी है।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: मध्‍य प्रदेश में बारिश का दौर जारी

मौसम विभाग के अनुसार मध्‍य प्रदेश में अभी मानसून और बरसेगा। यहां लगातार बारिश का दौर जारी है। यहां के रीवा, शहडोल, भोपाल, जबलपुर संभाग के ज्यादातर जिलों में लगातार बारिश हो रही है। वहीं रीवा, भोपाल, शहडोल संभाग के जिलों में कुछ जगहों पर हल्की बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने आज भी 6 से ज्यादा जिलों बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Weather Update:दक्षिण भारत में अभी जारी रहेगी बारिश

देश के दक्षिण भागों केरल, तमिलनाडु, बेंगलुरु और हैदराबाद में बारिश जारी रहेगी। यहां करीब 1 माह से बारिश के चलते लोगों के काम प्रभावित हो रहे हैं।मौसम विभाग के अनुसार तटीय क्षेत्र कोंकण, गोव और मुंबई समेत कई इलाकों में हल्‍की बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही गुजरात में भी बारिश होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here