Weather Update: Delhi-NCR में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहावना, अभी और भिगाएंगे बदरा

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड समेत बिहार के कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। राजधानी लखनऊ और कानपुर में बारिश के चलते सड़कें और गलियां पानी से लबालब हैं।

0
204
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से जारी बारिश के बाद तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। बीते शनिवार को भी दिल्‍ली, फरीदाबाद, नोएडा और गुरुग्राम में रूक-रूककर बारिश होती रही। इससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली। पहाड़ों से लेकर मैदानी राज्यों तक में बारिश के कारण लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है।दिल्ली में आज, 31 जुलाई को भी हल्की बारिश हो सकती है. वहीं, तापमान की बात करें तो न्यूनतम तापमान 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है।

mausam 31 july 22
weather Update.

Weather Update: उत्‍तरप्रदेश, उत्‍तराखंड में भारी बारिश जारी

rain 16 june 2

मौसम विभाग के अनुसार उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड समेत बिहार के कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना है। राजधानी लखनऊ और कानपुर में बारिश के चलते सड़कें और गलियां पानी से लबालब हैं। ऐसे में लोगों को खासी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं उत्‍तराखंड के मैदानी भागों में भी बारिश जारी है।

हल्‍दवानी और देहरादून में भी कई जगह जलभराव की समस्‍या उत्‍पन्‍न हो गई है। हालांकि प्रशासन पानी की निकासी के लिए प्रयास कर रहा है।मौसम विभाग ने देश के तटीय इलाकों कोंकण, गोवा, मुंबई, ओडिशा आदि में हल्‍की बारिश होने की संभावना जताई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here