Weather Update: Delhi-NCR के लिए राहत भरी खबर, जल्‍द झमाझम बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आज भी बिहार, गुजरात, महाराष्ट्र, मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, कोंकण, गोवा ,तेलंगाना और हैदराबाद समेत कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है।

0
163
Weather Update
Weather Update

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। मानसून के उत्तर की ओर शिफ्ट होने की वजह से 27 जुलाई से उत्तर भारत में बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने जा रही है। यही वजह है कि पिछले 24 घंटे के दौरान पूर्वी राजस्थान के कई इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश दर्ज की गई। गुरुवार की सुबह भी एनसीआर में बादल छाए रहे। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 2 दिन दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में बारिश होने की संभावना है।दूसरी तरफ यूपी और बिहार में 28-30 जुलाई तक तेज बारिश के आसार हैं।

Weather Update
Weather Update

Weather Update: उत्‍तराखंड में येलो अलर्ट घोषित

उत्‍तराखंड में कई दिनों से जारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट घोषित किया है। यहां के नैनीताल, उत्‍तरकाशी, चमोली, रूद्रप्रयाग और बागेश्‍वर जिलों में आज यानी गुरुवार को भी बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। उत्‍तराखंउ के मैदानी इलाकों हल्‍द्वानी, उधम सिंह नगर, देहरादून के मैदानी क्षेत्रों समेत कई इलाकों में आज भी झमाझम बारिश होने की संभावना है।

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आज भी बिहार, गुजरात, महाराष्ट्र, मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, कोंकण, गोवा ,तेलंगाना और हैदराबाद समेत कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है। देश के पूर्वोत्‍तर राज्‍यों नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, मिजोरम, अरुणाचल प्रदेश आदि में भारी बारिश होने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here