Weather Update: शिवरात्रि के मौके पर NCR में मौसम हुआ सुहाना, ठंडी हवा चलने उमस से मिली राहत

Weather Update: लगातार पड़ रही गर्मी और उमस से लोग परेशान थे, ऐसे में मौसम के अचानक करवट बदलने से सभी को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की संभावना है।

0
212
Weather Update
Weather Update

Weather Update: सावन की शिवरात्रि के मौके पर मंगलवार को एनसीआर में मौसम सुहाना हो गया। ठंडी हवाओं के चलने से उमस और पसीने से राहत मिली। लगातार पड़ रही गर्मी और उमस से लोग परेशान थे, ऐसे में मौसम के अचानक करवट बदलने से सभी को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्‍ली-एनसीआर समेत कई इलाकों में झमाझम बारिश होने की संभावना है। इससे तापमान में करीब 1 डिग्री सेल्सियस की कमी आने की संभावना है।गौरतलब है कि पिछले महीने के अंत में उत्तर भारत के राज्यों में मानसून आया, जिसके बाद से ही तेज बारिश का दौर जारी है। आज भी जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में भारी बारिश होने की संभावना है।

mausam 24 may 2
Weather Update.

Weather Update: Delhi का अधिकतम तापमान तापमान 36 डिग्री रहेगा

मौसम विभाग के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है।यहां का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान तापमान 36 डिग्री रहेगा।दिन के समय बादल छाए रहेंगे। मध्‍यम गति की हवाएं चलने से वातावरण ठीक रहेगा।दूसरी तरफ देश के अन्‍य राज्‍यों में बारिश का कहर जारी है। इसी क्रम में गुजरात और महाराष्ट्र में आज भारी बारिश होने की संभावना है।

Weather Update: यहां जमकर बरसेंगे मेघा

rain 12 jully 2
Weather Update.

मौसम विभाग के अनुसार आज ओडिशा, कोंकण, गोवा, तमिलनाडु, कराईकल, छत्‍तीसगढ़ और मध्‍य प्रदेश में भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं तेलंगाना में 26 से 28 जुलाई के बीच भारी बारिश होने की संभावना है। कर्नाटक के आंतरिक हिस्‍सों में 27 से 29 जुलाई और तमिलनाडू में 29 जुलाई तक भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here