होमवर्क से बचने के लिए बच्चे ने किया ऐसा उपाय कि मैम ने भी बोल दिया Thank You, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर यूजर्स की कई सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

0
256
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कहा जाता है कि जीवन के सबसे खुबसूरत लम्हें में से एक होता है बचपन का समय। ज्यादातर लोग अपने बचपन को काफी पसंद करते हैं। जब लोग बड़े हो जाते हैं तो वे अपने बचपन को बहुत मिस करते हैं। बचपन के स्कूल वाले दिन भी काफी यादहार होते हैं। लोग अपने उन दिनों को याद कर कभी हंसते तो कभी उदास भी हो जाते हैं। हालांकि, इस सोशल मीडिया से जमाने में आजकल के बच्चों की क्लास की हरकतें तो यादों से पहले वीडियो में दिखने लगी हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि जब एक बच्चा अपना होमवर्क करके नहीं आता है तो वह अपना क्यूट सा फेस लेकर मैम से क्या कुछ कहता है…

Viral Video
Viral Video

Viral Video: आप मेरी फेवरेट मैम हो- छात्र

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं। सुनील पंवार नाम के ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है “होमवर्क से बचने के उपाय” वीडियो में आप देख सकते हैं कि छात्र अपनी मैम से कहता है “आप साड़ी पहनकर आ रही थी तो बहुत अच्छी लग रही थीं।”बच्चे के इस बात पर उसकी मैम पूछती हैं कि वो क्यों अच्छी लग रही थीं? इसपर बच्चा कहता है “क्योंकि आप अच्छी साड़ी पहनी थीं।” वीडियो में छात्र आगे कहता है “आप मेरी फेवरेट मैम हैं।” इसपर मैम बोलती हैं थैंक्यू…वहीं, वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं। 6 हजार से अधिक वीडियो पर लोगों के लाइक्स आ चुके हैं।

वीडियो पर लोगों की आ रही हैं कई प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर यूजर्स की कई सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है “मैंने ऐसा किया है और ये सच है मैम लोगों की तारीफ कर दो स्पेशली उनके ड्रेस की तो पनीसमेंट नहीं मिलती।” एक ने लिखा है “बड़ा होने के बाद धमाका करेगा।” एक ने लिखा है कि उसे तो मार खाना पसंद था पर तारीफ करना नहीं। वहीं, इसके अलावा कई लोगों की कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। वीडियो को अभी तक 1 लाख 40 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः

Bharat Jodo Yatra का बड़ा और खास दिन, श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक पर तिरंगा फहराएंगे Rahul Gandhi

Mann Ki Baat: ‘लोकतंत्र हमारी रगों में है, हमारी संस्कृति में…’, पढ़ें ‘मन की बात’ कार्यक्रम की खास बातें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here