Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद Urvashi Rautela ने भी किया पोस्ट, जानें क्या कहा?

0
231
Rishabh Pant Accident
Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट की खबर के बाद एक बार फिर अब उर्वशी रौतेला की चर्चा होने लगी है। लोग जानना चाहते हैं कि क्या पंत के घायल होने के बाद उर्वशी ने कुछ नहीं कहा? क्योंकि अक्सर उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता रहा है। कई यूजर्स सोशल मीडिया पर एक बार फिर उर्वशी को ट्रोल करने लगे हैं। बता दें कि पंत के हादसे के बाद उर्वशी ने एक तस्वरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को ऋषभ पंत से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि उर्वशी ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है।

Rishabh Pant Accident: उर्वशी ने किया पोस्ट

उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘प्रेयिंग’ यानी प्रार्थना करते हुए। इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी लगाया और हैशटैग में #Love भी लिखा। हालांकि यह उर्वशी का रैडम पोस्ट है, लेकिन अब लोगों द्वारा इस पोस्ट को पंत से जोड़कर देखा जा रहा है। पोस्ट के कमेंट में यूजर्स का कहना है कि यह पोस्ट ऋषभ पंत के लिए ही है। हालांकि उर्वशी द्वारा शेयर की गई तस्वीर उनके लिए भारी पड़ गई है।

कई यूजर्स ने कहा कि पंत का एक्सीडेंट हो गया और तुम ऐसी तस्वीर पोस्ट कर रही हो। उर्वशी अपनी खूबसूरत तस्वरी के चलते ट्रोल हो रही है। दरअसल उर्वशी हमेशा की तरह अपनी तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है। लेकिन पंत के एक्सीडेंट के बाद उनका ऐसा पोस्ट करना यूजर्स को पसंद नहीं आया है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी को पंत के नाम से ट्रोल किया जा रहा है। इसके पहली भी उनके कई पोस्ट को यूजर्स द्वारा पंत के नाम से जोड़कर देखा जाता रहा है।

कैसे हुआ हादसा?

बता दें कि 30 दिसंबर की सुबह ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की की तरफ अपने घर के लिए लौट रहे थे। वह अपनी मर्सिडीज कार से खुद ड्राइव करके जा रहे थे। तभी कार चलाते हुए उनकी झपकी लगी और हादसा हो गया। मौके पर मौजूद लोगों की सहायता से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल ऋषभ पंत का मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here