बारिश ने बच्ची का प्लान किया चौपट, Cute अंदाज में कहा- मॉल कैसे जाऊंगी..अरे यार, देखें Viral Video

0
499
Viral Video
Viral Video

सोशल मीडिया वायरल वीडियो (Viral Video) का खजाना है। यहां पर एक से बढ़ कर एक वीडियो वायरल होते रहता है। अब इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बच्ची का यह वीडियो खूब मजेदार वीडियो की सूची में शामिल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची बारिश को देख कर किस तरह से खफा हो रही है। दरअसल बारिश के कारण बच्ची का वीकेडं प्लान चौपट हो जाता है तो उसने कैसे बारिश पर अपना गुस्सा निकाला है। बच्ची की यह वीडियो देख आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

देखें बच्ची का वीडियो

वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर me_and_my_bachchas नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- जब बारिश आपके वीकेंड प्लान को बर्बाद कर देती है..

https://www.instagram.com/reel/CWBR8irAnJS/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची अपनी बालकनी की तरफ जाती है। वहां पर बारिश को देख कर वह उदास हो जाती है। बच्ची कहती है कि बारिश हो रही है। बच्ची की मां पूछती है तो क्या हुआ बारिश हो रही है। बच्ची कहती है मॉल नहीं जा पाउंगी।

जैसे ही बारिश शुरु होती है, ये देखते ही उसका चेहरे का एक्प्रेशन बदल जाता है और खराब मूड से वो बोलती है..अरे यार…इसके आगे उसका रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे  कि ये कितनी क्यूट है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। वीडियो पर अबतक 24 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर लोग बड़े प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कितनी क्यूट है। दूसरे ने लिखा- इसने तो मेरा दिन बना दिया।

यह भी पढ़ें:

Viral Video: दूल्हा ने अपनी शादी में दूल्हन के साथ किया शानदार डांस, तेजी से हो रहा वायरल, आप भी देखें

Viral Video: बंदर और IPS का यह वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here