Pakistan की इस लड़की के जज्बे को लोग कर रहे हैं सलाम, दिन में पढ़ाई और रात में करती है फूड डिलीवरी

मीराब की कहानी को लाहौर की रहने वाली फिजा इजाज ने लिंक्डइन के जरिए दुनिया के सामने लाया है। बता दें कि फिजा यूनीलिवर में कार्यरत हैं।

0
238
Pakistan
Pakistan  इस लड़की के जज्बे को लोग कर रहे हैं सलाम, दिन पढ़ाई और रात को फूड डिलीवरी करती है ये लड़की

Pakistan: सोशल मीडिया के जरिए अक्सर हमारे सामने लोगों की प्रेरित करने वाली कहानियां सामने आती रहती हैं। जिनकी लोग जमकर सराहना भी करते हैं और ऐसे लोगों की मदद भी। ऐसी ही एक कहानी है पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली मीराब की। दरअसल, मीराब रात में KFC के लिए फूड डिलीवरी करती हैं और दिन में अपनी पढ़ाई। मीराब के इस जज्बे को सोशल मीडिया पर लोग सलाम कर रहे हैं।

Pakistan

Pakistan: रात में खाना डिलीवर करती हैं मीराब

मीराब की कहानी को लाहौर की रहने वाली फिजा इजाज ने लिंक्डइन के जरिए दुनिया के सामने लाया है। बता दें कि फिजा यूनीलिवर में कार्यरत हैं। दरअसल, फिजा ने KFC में खाना ऑर्डर किया था। जिसके बाद उन्हें ऑर्डर लेने के लिए कॉल आया, आवाज महिला की थी। जिस सुनकर फिजा चौंक गई। जिसके बाद फिजा अपने दोस्तों के साथ बाहर आईं और मीराब ने उन्हें उनका ऑर्डर दिया। फिजा की मीराब से लंबी बातचीत हुई।

Pakistan

सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक, मीराब लाहौर के युहानाबाद इलाके की रहने वाली हैं। वो फैशन डिजायनिंग में ग्रेजुएशन कर रही हैं। मीराब अपना फैशन ब्रांड लॉन्च करना चाहती हैं। वो KFC में नाइट ड्यूटी कर फूड की डिलीवरी करती हैं।

पोस्ट में बताया गया कि मीराब की पढ़ाई का खर्चा एक संस्था उठाती है। लेकिन वो अपने परिवार की सहायता करने के लिए और अन्य खर्चे के लिए ये काम कर रही हैं। अब सोशल मीडिया पर जमकर मीराब की तारीफ की जा रही है। लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

संबंधित खबरें…

व्हीलचेयर पर बैठकर Zomato Boy ने किया ऑर्डर डिलीवर, लोगों में भर दी हिम्मत; देखें Viral Video

Zomato ने कहा 10 मिनट में डिलीवर करेंगे खाना, सोशल मीडिया पर बनने लगे मीम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here