Manjulika on Metro: अचानक मेट्रो में दिखी मंजूलिका…डर के मारे भागने लगे लोग, देखें Viral Video

0
86
Manjulika on Metro
Manjulika on Metro

Manjulika on Metro: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया सभी ने देखी होगी। 2007 की फिल्म में थ्रिलर या हॉरर का तड़का देखने को मिला था। इस फिल्म में विद्या बालन के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में विद्या बालन के मंजुलिका के किरदार को आज भी लोग याद करते हैं। लेकिन क्या हो अगर आपको कभी सड़क पर मंजूलिका जैसे डरावना किरदार देखने को मिल जाए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला पीले रंग की साड़ी पहने, गंदे- बिखरे बाल, आभूषण और डरावने मेकअप में नजर आ रही है। यह वीडियो नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है।

Manjulika on Metro: देखें Viral Video….

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मंजुलिका के किरदार में नजर आ रही महिला लोगों को डराती हुई नजर आ रही है। उसे मेट्रो में यात्रियों से मजाक करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

वह मेट्रो में यात्रियों को डराना चाहती है। कुछ लोग उसे देखकर हंस रहे हैं, वहीं कुछ लोग हैरान नजर आ रहे हैं। आप देखेंगे कि वह सीट पर बैठने के लिए एक हेडफोन पहने युवक को पहले थपथपाती है। जब युवक उसे देखता है तो घबरा जाता है और अपने सीट से उठकर भाग जाता है। वह फिर पुरुष की सीट पर कब्जा करते हुए, क्लासिक मंजुलिका के रोल में लोगों को डराना जारी रखती है। हालांकि वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि आखिर सुरक्षा गार्डों ने उन्हें कैसे मंजूरी दे दी। कमेंट किया कि नाटक को थिएटर में महत्व दिया जाता है, रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं। वहीं कई यूजर्स ने कहा कि नाटक को थिएटर में महत्व दिया जाता है, रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं।

संबंधित खबरें: