मकड़ी के जाल में फंसा अजगर; फिर आगे क्या हुआ, देखें यह Viral Video…

0
118
Spider Python Video
Spider Python Video

Spider Python Video: वैसे जब अजगर किसी को अपने चंगुल में फंसा लेता है तो उसका बचना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपने कभी सोचा है कि अगर उसका यह दांव उसपर उल्टा पर जाए, तो क्या होगा। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मकड़ी अजगर को अपने जाल में फंसा रखी है। वीडियो हैरान कर देने वाला है। वीडियो को शेयर करने वाले ने इसे दो पार्ट में शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि जाल में फंसकर अजगर का दम घुंट जाता है।

Spider Python Video
Spider Python Video

Spider Python Video: जाल से निकले की कोशिश करता है अजगर

वीडियो को शेयर करने वाले ने लिखा है “ऐसा वीडियो आज तक नहीं दिखाई दिया। मकड़ी ने अपने जाल में अजगर को फंसा लिया।” वीडियो को शेयर करने वाले सांप जैसे दिख रहे जीव को अजगर होने का दावा किया है। हालांकि यह सांप या फिर हो सकता है कि अजगर का एक छोटा बच्चा हो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मकड़ी ने सांप को जाल में तड़पने को विवश कर दिया है। फिर धीर-धीरे मकड़ी सांप की ओर बढ़ती है। मकड़ी सांप के पास पहुंच जाती है। मकड़ी के जाल इतने घने होते हैं कि वह सांप खुद को बाहर नहीं निकाल पाता है।

किसी को न समझे कम
वहीं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों सारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है “किसी को कम न आंके।” वहीं, दूसरे ने तो इस कारनामे को रिकॉर्ड करने वाले के लिए कहा है “फोटोग्राफर का रिस्पेक्ट करें।” इस वीडियो को देख लोग हैरान भी हो रहे हैं। कई लोग तो इसे कई बार भी देखने की बात कह रहे हैं। वीडियो कहां का है, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ेंः

जयपुर में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ जैसी घटना, युवक ने चाची की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े

स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान भयानक हादसा! छात्र के गर्दन से आर-पार हुआ भाला, ICU में भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here