दरिंदगी की हद पार! छठी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, हत्या कर नदी के किनारे दफनाया, 3 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

0
118
Bihar News
Bihar News

Bihar News: बिहार में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बिहार के बगहा में 6ठी कक्षा में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं यह भी सामने आया है कि शव को एक नदी किनारे 4 फीट गहरे गड्ढे में दबा दिया। कहा जा रहा है कि आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए ऐसा किया। बता दें कि बच्ची 15 दिसंबर से लापता थी।

Bihar News
Bihar News

Bihar News: ऐसे हुआ खुलासा

पता चला है कि रविवार की सुबह परिजन व ग्रामिण बच्ची की तलाश के लिए नदी पार पहुंचे। जहां पहुंचकर सभी हैरान रह गए। नदी के पास की जमीन पर ताजी खुदाई की गई थी। इतना ही नहीं जमीन पर पेड़ के कांटे भी रखे गए थे। जब परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से जमीन की खुदाई की तो अंदर से बच्ची की लाश मिली। बच्ची के शव के पास स्कूल यूनिफॉर्म भी पड़ी थी। परिजन इसलिए वहां पहुंच पाए थे क्योंकि उन्हें पास के ही खेत से बच्ची के चप्पल मिले थे। बच्ची की शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची का पहले गन्ने के खेत में गैंगरेप किया गया है उसके बाद गन्ने के पत्ते से ही गला दबाकर हत्या कर दी गई और नदी किनारे गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया गया। बच्ची का शव मिलने के बाद गांव में भारी हंगामा शुरू हो गया है। गांव के ही किसी युवक पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बच्ची के परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here