Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस का नया स्टाइल, यहां देखें VIDEO

0
167
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी को बड़े ही अलग अंदाज में नाचते हुए देखा जा रहा है। गुरुवार को शेयर हुए इस वीडियो को कुछ ही देर में 1.20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यह वीडियो IPS Officer Dipanshu Kabra के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें अफसर ने लिखा है, ” ट्रेनिंग खत्म होते ही दोस्त की बारात में पहुंचा जवान”। वीडियो मात्र 29 सेकेंड का है लेकिन इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Viral Video: इस डांस ने सबको अपनी ओर खींचा

इस वीडियो में ये आदमी शादी के बैंड-बाजा को ट्रेनिंग मार्च का ड्रम बैंड समझकर डांस कर रहा है। इस डांस वीडियो में वो ट्रेनिंग के दौरान कराए जाने वाले स्टेप्स कर रहा है जिसे देखकर लोगों के मन में यह सवाल आया कि यह डांस कर रहा है या ट्रेनिंग। कभी कूद-कूद कर डांस कर रहा तो कभी हाथों को ऐसे घुमाता मानो जैसे बॉलिंग करने जा रहा हो।

Screenshot 2022 04 21 171724

Viral Video: यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

इस वीडियो के शेयर होते ही इसको लगभग 1.20 साख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं, कुछ यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह ट्रेनिंग का साइड-इफेक्ट है। वहीं, दूसरे ने लिखा है कि जब हमें नाचना न आता हो और लोग जबरदस्ती करते हैं तो यही डांस निकल कर बाहर आता है। एक यूजर ने तो लिखा है कि शादी का डांस और ट्रेनिंग दोनों अगर एक साथ किया जाएं तो हम हमेशा एक स्वस्थ्य जिंदगी बिताएंगे।

संबंधित खबरें:

Viral Video: उड़ाए जाने लगे नोट तो डांसर लहराने लगी तमंचा, देखें VIDEO

Viral Video Of Argentina: चलती ट्रेन के नीचे आई महिला, VIDEO देखकर हो जाएंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here