Viral Video: शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करने लगा शख्स, देखें फिर क्या हुआ

0
930
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया वायरल वीडियो का खजाना है। खजाने की इस दुनिया में फिर एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश कर रहा है। वीडियो को देख लोग दंग हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स अफ्रीकी शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करता हुआ नजर आता है। हालांकि, समय रहते इस शख्स को चिड़ियाघर के स्टाफ ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यहां देखें वीडियो

शेर को लोग दूर से ही देखकर काप जाते हैं। शेर को देखने के लिए लोग अक्सर चिड़ियाघर जाते ही होंगे। इसी चिड़ियाघर में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो शेर को परेशान करने के इरादे से जाते हैं और ऐसे में उनकी जान पर ही बन आती है।

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो हैदराबाद का है, हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में एक शख्स अफ्रीकी शेर के बाड़े के अंदर घुस गया और जाकर पत्थरों के ऊपर बैठ गया.।

वीडियो में देख सकते हैं कि शेर अपने बाड़े में घूम रहा है। ऊपर से एक शख्स बाड़े में कूदने  की कोशिश कर रहा है। शेर उस शख्स को देखकर बाड़े में और चक्कर लगाने लगता है। शख्स कोशिश ही करता है तभी चिड़ियाघर के कर्मचारी उसे पकड़ लेते हैं।

यह भी पढ़ें:

बारिश ने बच्ची का प्लान किया चौपट, Cute अंदाज में कहा- मॉल कैसे जाऊंगी..अरे यार, देखें Viral Video

भूतनी के डर से Police Constable ने की आत्महत्या, सपने में घोंटती थी गला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here