Home Tags Who is Tarini Rawat

Tag: who is Tarini Rawat

सीडीएस जनरल बिपिन रावत की बेटी Tarini Rawat लड़ सकती हैं...

0
Tarini Rawat: देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ दिवंगत बिपिन रावत की बेटी तारिणी रावत (Tarini Rawat) अगले साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में मैदान में उतर सकती हैं।

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता की अस्थियां गंगा में...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की।

Tarini Rawat और Kritika Rawat ने माता-पिता को दी अंतिम विदाई,...

0
Tarini Rawat और Kritika Rawat ने आज दोपहर हरिद्वार के गंगा नदी घाट पर अपने माता-पिता की अस्थियां विसर्जित कीं। अस्थियां विसर्जित करने के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने CDS General Bipin Rawat और मधुलिका रावत की बेटियों कृतिका और तारिणी से घाट पर मुलाकात की। गौरतलब है कि Bipin Rawat का हेलीकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलीकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने पत्नी और सैन्यकर्मियों के साथ सवार थे। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!