Home Tags Tarini Rawat daughter of cds bipin rawat

Tag: Tarini Rawat daughter of cds bipin rawat

Brar Square क्या है?

0
सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन के बाद से पूरा देश मर्माहत है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग अपने-अपने तरीकों से बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रावत अपनी अंतिम यात्रा पर निकल चुके हैं। दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान में थल सेना, वायु सेना और नौसेना के कर्मियों का अंतिम संस्कार किया जाता है। यहां श्मशान के कर्मचारियों के अलावा औपचारिक माल्यार्पण के लिए एक सैन्य दल रहता है।

CDS General Bipin Rawat के निधन पर बॉलीवुड में शोक की...

0
बुधवार 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन Bipin Rawat का दुखद निधन हो गया है। जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। इस हेलिकॉटर में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनके परिवार के साथ सेना के तीन अफसर समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 सैन्य अधिकारी का इलाज चल रहा है। जनरल बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

CDS Bipin Rawat के निधन पर अभिनेता Salman Khan ने ट्वीट...

0
देश के पहले CDS जनरल Bipin Rawat का सैन्य हेलिकॉप्टर क्रैश में दुखद निधन हो गया है। जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। इस हेलिकॉटर में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनके परिवार के साथ सेना के तीन अफसर समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 सैन्य अधिकारी का इलाज चल रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!