Home Tags Taiwan

Tag: Taiwan

“तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा” का नारा देने...

0
साल 1945 में जापान यात्रा के दौरान नेताजी का विमान ताईवान में क्रेश हो गया, लेकिन इस हादसे में उनकी बॉडी बरामद नहीं की जा सकी।कुछ समय बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।हा

Ukraine Russia War: रूस में Apple Pay ,Google Pay पर लगी...

0
Ukraine Russia War: रूस के केंद्रीय बैंक द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि रूस में Apple Pay और Google Pay का इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

APN News Live Updates: यूपी में पांचवें चरण के मतदान में...

0
APN News Live Updates: Ukraine पर Russia का हमला तीसरे दिन भी जारी है। रूस की सेना राजधानी Kyiv को राख में बदलने के लिए तैयार है।

Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन में फंसे लोगों को वापस लाने की...

0
Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन और रूस के जंग के बीच भारतीय छात्रों और लोगों को वहां से निकालने के लिए केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार भी कदम उठा रही है।

China-Taiwan के बीच बढ़ा गतिरोध, ताइवान का दावा चीन के 16...

0
ताइवान के राष्ट्रीय रक्षा मंत्रालय ने रविवार को कहा कि 16 चीनी लड़ाकू विमानों ने एक दिन पहले ताइवान के वायु रक्षा पहचान क्षेत्र (ADIZ) में प्रवेश किया था।

चेतावनी के बाद भी Taiwan के साथ America बढ़ा रहा है...

0
चीन की चेतावनियों के बावजूद ताइवान के साथ अमेरीका घनिष्ठ संबंध बना रहा है, यूरोपीय संसद का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को ताइवान पहुंचा है।

Taiwan की राष्ट्रपति ने कहा, चीनी हमलों से बचाएगा America, गुस्से...

0
बीजिंग ने गुरुवार को वाशिंगटन और ताइवान के बीच सैन्य संबंधों पर आपत्ति जताया। वहीं ताइवान की राष्ट्रपति त्साई इंग-वेन ने पुष्टि की है कि द्वीप पर अमेरिकी सैनिक मौजूद थे और हमें प्रशिक्षण में अमेरिका मदद कर रहा है और हमें विश्वास है कि अमेरिकी सेना चीनी हमले की स्थिति में द्वीप की रक्षा करेगी।

बीजिंग ने कहा, ताइवान को UN में शामिल होने का नहीं...

0
अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने संयुक्त राष्ट्र संस्थानों में स्वशासी द्वीप को अधिक से अधिक शामिल करने का आग्रह किया है, जिसके बाद बीजिंग के एक अधिकारी ने कहा कि ताइवान को "संयुक्त राष्ट्र में शामिल होने का कोई अधिकार नहीं है।

Taiwan के काऊशुंग शहर में एक इमारत में आग लगने से...

0
Taiwan : दक्षिणी ताइवान के एक इमारत में आग लगने से 46 लोगों की मौत हो गई और तकरीबन 50 लोग घायल हो गए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!