Home Tags Swami Prasad Maurya bio

Tag: Swami Prasad Maurya bio

मंत्री पद छोड़ते ही Swami Prasad Maurya के खिलाफ गिरफ्तारी का...

0
Swami Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में श्रम मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकल चुका है।

Swami Prasad Maurya 14 जनवरी के बाद समाजवादी पार्टी में होंगे...

0
Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya), जिनके योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल से इस्तीफे ने सियासी भूचाल ला दिया है, ने आज कहा कि उन्होंने अभी तक "BJP नहीं छोड़ी है और न ही समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं"। उन्होंने कहा कि वे 14 जनवरी के बाद सपा का दामन थामेंगे।

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने कहा- ‘मेला होबे’; BJP के...

0
UP Election 2022: विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में राजनीतिक समीकरण बनने और बिगड़ने लगे हैं। Swami Prasad Maurya के बाद तीन और एमएलए ने पार्टी छोड़ दिया है।

योगी सरकार में मंत्री Swami Prasad Maurya का इस्तीफा, समाजवादी पार्टी...

0
Swami Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने इस्तीफा दे दिया है और वे अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। इस बीच खबर है कि वे कुछ और विधायकों को अपने साथ ले जा सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!