Home Tags Putin ukraine

Tag: putin ukraine

Russia Ukraine: यूक्रेन के हो जाएंगे टुकड़े! कल 4 क्षेत्रों को...

0
Russia Ukraine: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शुक्रवार को औपचारिक रूप से यूक्रेन के चार क्षेत्रों को कब्जे में ले लेंगे। रूस यूक्रेन यूद्ध के दौरान इन क्षेत्रों पर रूस का अधिकार हो गया था, बाद में रूस ने यहां जनमत संग्रह कराया।

Russia Ukraine War: Volodymyr Zelenskyy बोले- रूसी सेना यूक्रेन के बंदरगाह...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने रविवार को कहा कि रूसी सेना काला सागर तट पर एक ऐतिहासिक बंदरगाह ओडेसा पर बमबारी की तैयारी कर रही है।

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Ukraine Russia War: Ukraine-Russia युद्ध को हुए 8 दिन, जानें अब...

0
Ukraine Russia War: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का आज आठवां दिन है। 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर आक्रमण किया था।

Russia Ukraine War: यूक्रेन को युद्ध के लिए हथियार मुहैया करा...

0
Russia Ukraine War: उत्तरी अटलांटिक संधि संगठन (नाटो) और उसके कई सदस्य राष्ट्रों ने रूस के यूक्रेन पर सैन्य आक्रमण के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की की मदद के लिए कदम उठाए हैं।

Russia Ukraine War: Jyotiraditya Scindia सहित 3 मंत्री जाएंगे यूक्रेन के...

0
Russia Ukraine War: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रूस-यूक्रेन युद्ध पर चर्चा करने के लिए एक और उच्च स्तरीय बैठक की।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के साथ हो...

0
Russia Ukraine War: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को सरकार से यूक्रेन में फंसे लोगों और उनके परिवारों को निकालने की योजना तत्काल साझा करने को कहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!