Home Tags Preity Zinta photos

Tag: Preity Zinta photos

Preity Zinta ने दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक, मम्मी के...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों की एक नई तस्वीर साझा की है तस्वीर में दोनों बच्चें प्रीति के साथ मैच एंजॅाय करते दिख रहे है

B’day Special: कभी विज्ञापन में काम करती थी डिंपल गर्ल Preity...

0
B'day Special: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं उनका जन्म 31 जनवरी 1975 को शिमला में हुआ था

मां बनने के बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी Preity Zinta, निभाएंगी...

0
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म निर्माता दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ प्रीति फिल्म में वापसी कर रही हैं, जो कश्मीर पर आधारित है। माना जा रहा है कि प्रीति एक साहसी कश्मीरी मां का किरदार निभाएंगी। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मजबूत किरदार निभाए हैं हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस पर काम शुरू हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक "फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरु हो जाएगी। , लेकिन फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है।"

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर पर खुशियों की किलकांरियां आ गई है। गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि सरोगेसी के जरिए वह जुड़वां बच्चों की मां बन गई है। प्रीति ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस अपने दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!