Preity Zinta ने दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक, मम्मी के साथ मैच एंजॉय करते दिखे Jai और Gia

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया की तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों मैच एंजॅाय करते दिख रहे हैं।

0
281
Preity Zinta
Preity Zinta ने दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने जुड़वां बच्चों की एक नई तस्वीर साझा की है। तस्वीर में दोनों बच्चें प्रीति के साथ मैच एंजॅाय करते दिख रहे हैं। जय और जिया टेलीविजन स्क्रीन के सामने एक बिस्तर पर आराम कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रीति बीते ही साल जुड़वा बच्चों की मां बनी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी दी थी।

PreityGZinta

Preity Zinta ने शेयर की जुड़वा बच्चों की तस्वीर

इस फोटो को शेयर कर प्रीति ने लिखा- “नई टीम, नया कप्तान और नए फैन्स फैंटास्टिक रन चेज के लिए और Jai और Gia के पहले आईपीएल मैच को यादगार बनाने के लिए थैंक यू पंजाब किंग्स। मैं मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं”। प्रीति इस साल (IPL) 2022 के लिए भी इंडिया नहीं आ पाई है लेकिन बच्चों के साथ विदेश में रहकर भी मैच देख रही है। एक्ट्रेस पंजाब किंग्स की मालकिन है।

https://www.instagram.com/p/CbniDjRug4v/

फैंस ने किया कमेंट

प्रीति के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने कमेंट किया “नया फैंस नई टीम के लिए अच्छी किस्मत है और एक नया कप्तान पंजाब किंग्स की एक नई शुरुआत का आनंद ले रहे हैं”। दूसरे यूजर ने लिखा- “जिया और जय हमारे पंजाब के लिए लकी चार्म बनें। बताते चले कि प्रीति और पति जीन गुडइनफ ने नवंबर 2021 में जुड़वां बच्चें जय और जिया का स्वागत किया। सरोगेसी के जरिए बच्चों का जन्म हुआ।

Preity Zinta

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार है। फिल्म निर्माता दानिश रेंजू की अनटाइटल्ड फिल्म के साथ प्रीति फिल्म में वापसी कर रही हैं, जो कश्मीर पर आधारित है। बताया जा रहा है कि प्रीति एक साहसी कश्मीरी मां का किरदार निभाएंगी। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मजबूत किरदार निभाए हैं हालांकि अभी फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस पर काम शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें:

मां बनने के बाद फिल्मों में कमबैक करेंगी Preity Zinta, निभाएंगी कश्मीरी महिला का किरदार!

Oscars 2022: 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स के विनर्स की पूरी लिस्ट यहां देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here