Home Tags National Award

Tag: National Award

Happy Birthday Manoj Bajpayee: सत्या से भोंसले तक, यहां देखें अभिनेता के...

0
Happy Birthday Manoj Bajpayee: अभिनेता मनोज बाजपेयी का आज जन्मदिन है मनोज बाजपेयी फिल्म उद्योग में हमारी पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।

Kangana Ranaut ने हाथ में National Award लिए माता -पिता के...

0
इस कामयाबी की खुशी कंगना के सोशल मीडिया हैंडल पर साफ दिख रही हैं। कंगना इस समय पूरी तरह से सेलिब्रेशन के मूड में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इस खुशी को अपने माता-पिता के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इंस्टा पर अपने माता-पिता के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

B Praak को Best Playback Singer के लिए मिला पहला National...

0
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) की घोषणा हो गई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरष्कार में फिर बाजी मार ली, उन्हें ‘मणिकर्णिका- दि क्वीन ऑफ झांसी और पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिला है। इस सूची में कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। वहीं सिंगर बी प्राक (B Praak) को भी फिल्म केसरी के लिए Best Playback Singer Male Award मिला है। इन्हें पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

कंगना रनौत को चौथी बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया, मनोज...

साल 2019 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सेरेमनी का आयोजन 22 मार्च यानी कि, सोमवार को हुआ। ये 67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार है। सेरेमनी...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!