Kangana Ranaut ने हाथ में National Award लिए माता -पिता के साथ शेयर की तस्वीर, 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होने वाली बनीं पहली Indian Actress

0
275
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut became the recipient of the most national awards

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिंदी सिनेमा की पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई है जिन्हें सबसे अधिक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) मिला है। लोगों के दिलों पर अपनी शानदार एक्टिंग और बेबाक बोली से राज करने वाली बॉलीवुड क्वीन को अब तक 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

2008 में पहली बार मिला था पुरस्कार

इस कामयाबी की खुशी कंगना के सोशल मीडिया हैंडल पर साफ दिख रही हैं। कंगना इस समय पूरी तरह से सेलिब्रेशन के मूड में हैं। फिलहाल एक्ट्रेस इस खुशी को अपने माता-पिता के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इंस्टा पर अपने माता-पिता के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

कंगना को पहली बार नेशनल आवार्ड साल 2008 में आई उनकी फिल्म “फैशन” के लिए मिला था। उसके बाद 2014 में उनकी फिल्म क्वीन के लिए उनको दूसरा नेशनल अवॉर्ड जो बेस्ट एक्ट्रेस के लिए था। साल  2015 में “तनु वेड्स मनु” के लिए भी कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस  के लिए मिला था।

यहां देखें फोटो

इतनी बड़ी कामयाबी का इंतजार हर माता- पिता को रहता है और बच्चे को इतनी बड़ी खुशी देने का इंतजार रहता है। इस पल को कंगना ने अपने माता पिता के साथ बड़े ही प्यारे अंदाज में साझा किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर इस पल को साझा करते हुए लिखा’हम सभी इस गहरी चाहत के साथ बड़े होते हैं कि हम अपने पैरंट्स के प्यार, केयर और संतुष्टि के योग्य बनें।

उन्होंने लिखा है, ‘मैंने मेरे मां-पापा को जो भी परेशानियां दी हैं उसके बाद यह एक ऐसा दिन है जो उन सारी शरारतों की भरपाई करता है। थैंक यू मेरे मां-पापा होने के लिए, मैं इसे किसी और तरीके से नहीं चाहती…।’

बता दें कि, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) की घोषणा हो गई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरष्कार में फिर बाजी मार ली है, उन्हें ‘मणिकर्णिका- दि क्वीन ऑफ झांसी और पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिला है। इस सूची में कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

B Praak को Best Playback Singer के लिए मिला पहला National Award, कहा- यह पल जीवन भर रहेगा याद

Bollywood News Updates: Rajnikanth को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, Entertainment से जुड़ी दिन भर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here