B Praak को Best Playback Singer के लिए मिला पहला National Award, कहा- यह पल जीवन भर रहेगा याद

0
437
B Praak
B Praak won national award (Pic Credit : ANI)

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) की घोषणा हो गई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फिर बाजी मार ली, उन्हें ‘मणिकर्णिका- दि क्वीन ऑफ झांसी और पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिला है। इस सूची में कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। वहीं सिंगर बी प्राक (B Praak) को भी फिल्म केसरी के लिए Best Playback Singer Male Award मिला है। इन्हें पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

National Award मिलने के बाद बी प्राक ने खुशी जाहिर की

पहली बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बी प्राक काफी खुश हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर कलाकार को इस दिन का इंतजार रहता है। यह दिन मेरे जीवन में आया है। इस सुनहरे पल को मैं जीवन भर याद रखूंगा। अच्छा वक्त आने में एक अरसा गुजर गया। टीम ने इस गाने के लिए काफी मेहनत की थी।

बता दें कि सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड का आयोजन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रहे हैं। अभिनेता रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि मनोज वाजपेयी, कंगना रनौत और धनुष ने अभिनय में सम्मान जीता।

नितेश तिवारी ने राष्ट्रीय पुरस्कार सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया

दिल्ली में नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स समारोह में नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला पहुंचे। नितेश तिवारी को उनकी फिल्‍म छिछोरे के लिए बेस्ट हिंदी फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। उन्‍होंने इस मौके पर फिल्म के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उन्हें यह पुरस्कार समर्पित किया। उन्होंने कहा, “सुशांत फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा थे और वह आगे भी रहेंगे। हमें बहुत गर्व है। मुझे यकीन है कि उन्हें भी इस पर गर्व होगा।” साजिद ने कहा, “हम यह पुरस्कार उन्हें समर्पित कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: Bollywood News Updates: Rajnikanth को मिला दादा साहब फाल्के अवॉर्ड, Entertainment से जुड़ी दिन भर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here