Home Tags Narendra Giri Death

Tag: Narendra Giri Death

Narendra Giri Suicide Case: टेक्निकल कारणों से आनंद गिरि की जमानत...

Narendra Giri Suicide Case: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि (Anand Giri) की जमानत अर्जी पर 5 जनवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri...

0
आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत...

0
Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

Narendra Giri Death Update: आधा दर्जन से ज्यादा लोग हिरासत में,...

0
Narendra Giri Death Update: भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। सूत्रों के हवाले से मिल खबर के अनुसार, महंत नरेंद्र गिरि के मौत मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इनमें कई राजनीतिक दलों के लोग भी शमिल हैं। सोमवार रात में भी गनर से पुलिस ने पूछताछ की थी। बता दें कि महंत नरेंद्र गिरि को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर Mayawati ने...

0
प्रयागराज में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और श्री बाघम्बरी गद्दी मठ के महंत Narendra Giri की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इस मामले में बसपा प्रमुख Mayawati ने सरकार से गंभीरता के साथ कार्रवाई करना का अनुरोध किया है।

Narendra Giri Death Update: ऐसा क्या लिखा है FIR में जिसके...

0
Narendra Giri Death Update: महंत नरेंद्र गिरि‍ मौत मामले में पहली FIR प्रयागराज के जॉर्ज टाउन थाने में दर्ज की गई है। महंत नरेंद्र गिरि‍ के शिष्य अमर गिरि‍ पवन महाराज की तरफ से दर्ज करवाई गई FIR में सिर्फ उनके शिष्य आनंद गिरि‍ (Anand Giri) को नामजद आरोपी बनाया गया है। आनंद गिरि‍ के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आनंद गिरि‍ को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

Narendra Giri Death: सुसाइड नोट में शिष्य Anand Giri को बताया...

0
चिट्ठी में महंत नरेंद्र गिरि ने माना है कि वह कई कारणों से परेशान थे। ऐसे में उन्होंने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला लिया। उन्होंने लिखा है कि वे हमेशा गर्व के साथ जीते रहे और लेकिन अब वो इसके बिना नहीं रह पाएंगे।

Narendra Giri Death Update: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र...

0
Narendra Giri Death Update: प्रयागराज में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष और श्री बाघम्बरी गद्दी मठ के महंत नरेंद्र गिरी (Narendra Giri) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनका शव अल्लापुर स्थित अपने मठ के कमरे में लटकता हुआ मिला था। मामले में पुलिस के उच्च अधिकारी जांच कर रहें है। पिछले दिनों श्री बाघम्बरी गद्दी मठ को लेकर नरेंद्र गिरि का अपने शिष्य आनंद गिरि (Anand Giri) के साथ विवाद चला था। हालांकि शिष्य आनंद गिरि ने कहा है कि गुरुजी की हत्या की गई और इस मामले की गहन जांच होनी चाहिए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!