Home Tags Maharashtra politics news

Tag: maharashtra politics news

“सुप्रिया सुले का लोकसभा चुनाव पर फोकस”, जानिए भविष्य में NCP...

0
Maharashtra Politics:महाराष्ट्र की राजनीति में उस वक्त हलचल मच गई जब राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

NCP नेता अजित पवार ने पार्टी छोड़ने की बात को बताया...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार तेज होती जा रही है। लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और इसे लेकर सभी पार्टियां आपने तरीके से सियासी बिसात बिछाने में लगी हुईं हैं।

एकनाथ शिंदे को मिला ‘तलवार-ढाल’ का चुनाव चिन्ह, उद्धव की ‘मशाल’...

0
Maharashtra Politics: चुनाव आयोग ने मंगलवार को एकनाथ शिंदे गुट को आखिरकार चुनाव चिन्ह दे दिया है।

Maharashtra Politics: 50 खोके, एकदम ओके…नारेबाजी पर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर...

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना से अलग होकर एकनाथ शिंदे ने सरकार तो बना ली है, लेकिन उद्धव गुट और शिंदे सरकार के बीच तनातनी जारी है।

शिवसेना में बगावत से जुड़ी याचिकाओं पर Supreme Court में सुनवाई...

0
Supreme Court: शिवसेना में बगावत से जुड़ी याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। CJI के नेतृत्व वाली एक पीठ एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुटों की दलीलों पर सुनवाई कर रही है। अयोग्यता कार्यवाही, अध्यक्ष का चुनाव, व्हिप की मान्यता, शक्ति परीक्षण आदि मामलों में सुनवाई होनी है।

President Election 2022: उद्धव ठाकरे का ऐलान, राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी...

0
President Election 2022: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का पूरा समर्थन करेगी।

Uddhav Thackeray को लगा तगड़ा झटका, ठाणे से शिवसेना के 66...

0
Uddhav Thackeray को बड़ा झटका देते हुए ठाणे से शिवसेना के 66 पार्षद गुरुवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे में शामिल हो गए। शिवसेना अभी दो खेमों में बंटी हुई है।

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर जमकर बोला हमला,...

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पहली बार इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए।

Maharashtra Politics: Uddhav Thackeray ने एकनाथ शिंदे को ‘शिवसेना नेता’ के...

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में आए सियासी भूचाल के मुख्य कारण रहे एकनाथ शिंदे ने अपने राजनीतिक दांव-पेंच से प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी अपने नाम कर ली है।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!