Home Tags Kawardha news

Tag: kawardha news

जिला पंचायत कवर्धा के CEO और वन मंडल अधिकारी को स्मृति...

0
जिला पंचायत कवर्धा के CEO और वन मंडल अधिकारी को स्मृति चिन्ह भेंट कर दी विदाई

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में वेतन न मिलने से शिक्षक दे...

0
Chhattisgarh के दंतेवाड़ा (Dantewada) में स्थित "DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल " (DAV Mukhyamantri Public School) में बीते 13 माह से शिक्षकों को वेतन नहीं मिला है। जिसके चलते 4 शिक्षक रिजाइन कर जा चुके हैं और मिली जानकारी के मुताबिक और भी कई शिक्षक रिजाइन देने वाले हैं। जिसे देखते हुए विद्यार्थियों के अभिभावकों द्वारा दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी को ज्ञापन दिया गया। बड़ी संख्या में अभिभावकों ने दंतेवाड़ा कलेक्टर से मुलाकात की एवं जल्द ही समस्या का निराकरण करने का आग्रह किया है। DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में 1023 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं और 25 शिक्षक हैं।

Chhattisgarh News : कबीरधाम जिले के स्कूली विद्यार्थियों ने निकाली Covid...

0
Chhattisgarh News : स्कूली बच्चों ने हर गांव की गलियों में प्रभातफेरी निकाल कर Covid 19 के प्रभावी रोकथाम और नियंत्रण की दृष्टि से 'वैक्सीन लगाओ कोरोना भगाओ' सहित अन्य जागरूकता के सन्देश दिए। कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा ने कबीरधाम जिले में वैक्सिनेशन को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

Kawardha Violence: अमित जोगी का भूपेश बघेल पर निशाना, कहा, बघेल...

0
Kawardha Violence अब सांप्रदायिक हिंसा की जगह राजनीतिक रंग ले रही है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी कबीरधाम में दोनों समुदायों के बीच शांति स्थापित करने पहुंचे। कवर्धा पहुंचे अमित जोगी मुख्यमंत्री भूपेश बधेल को आड़े हाथों लेते हुए बड़ा बयान दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!