Home Tags Google doodle scientist

Tag: google doodle scientist

Google Doodle: 15 वर्षीय Anne Frank कौन थीं, जिसकी डायरी बनी...

0
Google Doodle: Google ने Doodle बनाकर Anne Frank को याद किया है बता दें कि आज यानी 25 जून को एनी फ्रैंक के डायरी के प्रकाशन को 75 साल पूरे हो गए हैं.

Google Doodle: गूगल ने डूडल बनाकर Stefania Marcineanu को दी श्रद्धांजलि,...

0
Google Doodle: महान भौतिक वैज्ञानिक Ștefania Mărăcineanu को उनके 140वें जन्मदिन पर गूगल ने खास डूडल बनाकर श्रद्धांजलि दी।

Rosa Bonheur: गूगल मना रहा फ्रांसीसी चित्रकार का 200वां जन्मदिन, यहां...

0
Rosa Bonheur: गूगल कभी कोई खास दिन मनाना नहीं भूलता है, यह हमेशा किसी न किसी महान व्यक्ति को अपने डूडल के जरिए सम्मान देता है।

Google Doodle: ICC महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 जश्न का आगाज,...

0
Google Doodle: आज यानी 4 मार्च से ICC महिला क्रिकेट विश्व कप 2022 का आगाज हो रहा है. इसी कड़ी में इस खेल का स्वागत करने के लिए गूगल ने एक खास डूडल बनाया है

Google Doodle: गूगल ने Chickenpox वैक्सीन बनाने वाले Dr. Michiaki Takahashi...

0
Google Doodle गूगल हर खास मौके को डूडल के जरिये सेलिब्रेट करता है गूगल आज जापानी वायरोलॉजिस्ट डॉ मिचियाकी ताकाहाशी (Dr. Michiaki Takahashi) का जन्मदिन मना रहा है

Valentine’s Day 2022 Google Doodle: वेलेंटाइन डे पर गूगल ने बरसाया...

0
Valentine's Day 2022 Google Doodle Google ने प्यार के दिन का जश्न मनाने के लिए इस वेलेंटाइन डे पर खास डूडल तैयार किया है गूगल हर मौके को डूडल के जरिए सेलिब्रेट करता है

Google Doodle: वैज्ञानिक Stephen Hawking की 80वीं जयंती पर Google ने...

0
Google Doodle: गूगल डूडल (Google Doodle) किसी भी खास अवसर को अपने तरह से सेलिब्रेट करता है। किसी का जन्मदिन हो या फिर किसी की पुण्यतिथि हो

Google आज Doodle के माध्यम से Pizza का जश्न मना रहा...

0
Google ने सोमवार (6 दिसंबर, 2021) को दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यंजनों में से एक- पिज्जा का जश्न मनाने के लिए एक इंटरैक्टिव डूडल बनाया हैं। Google ने इस अवसर को एक पिज़्ज़ा पहेली गेम के साथ मना रहा हैं, जिसमें दुनिया भर के 11 सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं। इस पिज़्ज़ा पहेली गेम में दुनिया भर के कुछ सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं और आपको ऑर्डर किए गए पिज़्ज़ा के प्रकार के आधार पर स्लाइस करने की चुनौती है।

Google ने डूडल के माध्यम से Czech Chemist Otto Wichterle को...

0
गूगल (Google) ने आज एक शानदार डूडल (Doodle) बनाकर चेक केमिस्ट ओटो विचटरले (Czech Chemist Otto Wichterle) को याद किया है। बता दें, गूगल समय-समय पर अपने डूडल की मदद से समाज में अपना अहम योगदान देने वाले महान लोगों को याद करता है। आज गूगल अपने डूडल के माध्यम से चेक केमिस्ट ओटो विचटरले को याद कर रहा है। Google डूडल ने 27 अक्टूबर को चेक केमिस्ट ओटो विचरल की 108वीं जयंती एक विशेष डूडल के साथ मनाई। ओटो विचटरले वह व्यक्ति हैं जिन्होंने सॉफ्ट कॉन्टैक्ट लेंस का आविष्कार किया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!