Home Tags Cyclone jawad named by

Tag: cyclone jawad named by

Cyclone Asani का क्या है अर्थ, यहां जानें आपका दिया हुआ...

0
Cyclone Asani: बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने चक्रवात के अगले कुछ घंटों में Cyclone Asani में बदलने के आसार हैं।

Live Updates: Odisha में जल्द दिखाई देगा Cyclone ‘Jawad’ का असर,...

0
Cyclone Jawad के कारण अगले तीन-चार घंटों में ओडिशा के गंजम, पुरी, खोरदा, जगतसिंहपुर, केंद्रपाड़ा और कटक जैसे तटवर्ती ज़िलों में हल्की या भारी बारिश होने की आशंका है। इस मामले में ताजा जानकारी देते हुए भुवनेश्वर के मौसम विभाग के निदेशक एचआर बिश्वास ने कहा है कि वैसे तो Jawad की तीव्रता कमजोर हो रही है और रविवार की सुबह में इसके पुरी तट से टकराने की संभावना है।

क्या है ‘Jawad’? जानें सबकुछ

0
Jawad एक चक्रवाती तूफान (Cyclonic storm) है। इसे लेकर आंध्र प्रदेश ओडिशा व बंगाल के तटीय इलाकों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके तीन दिसंबर को बंगाल की खाड़ी में पहुंचने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिकों (meteorologists) का मानना है कि यह 4 दिसंबर की सुबह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) और ओडिशा (Odisha) के तटों पर पहुंच सकता है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!