Home Tags Covid variant

Tag: covid variant

कोविड पर बैठक के बाद बोले Arvind Kejriwal – दिल्ली में...

0
Arvind Kejriwal: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद कहा कि दिल्ली में ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 का एक भी मामला दिल्ली में नहीं है।

Coronavirus के नए वेरिएंट Omicron ने बदला रूप , आया यह...

0
Coronavirus के नए वेरिएंट Omicron से दुनिया परेशान है। यह वायरस लगभग सभी देशों में पहुंच गया है। भारत के 24 राज्यों में ओमिक्रॉन के केस सामने आए हैं।

Booster Dose पहली और दूसरी डोज की तरह होगा, जाने लगवाने...

0
Booster Dose लगाने की शुरुआत आज से हो चुकी है। केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज की सूची में हेल्थ केयर वर्कस, फ्रंटलाइन वर्कस और बीमार बुजुर्गों को रखा है।

Booster Dose लगाने की आज से शुरुआत, फ्रंटलाइन वर्कर और बीमार...

0
Booster Dose को कोरोना के खिलाफ जंग में उतारा गया है। पहले कोरोना वैक्सीन के जरिए लोगों को संक्रमित होने से बचाया जा रहा था। अब बूस्टर डोज से।

Navi Mumbai के एक स्‍कूल में फूटा कोरोना बम, 16 छात्र...

0
देश से अभी तक Covid-19 वायरस का खतरा टला नहीं है। कोविड-19 के नए वेरियंट Omicron के केस भी देश में लगातार...

Maharashtra News: 9 अंतरराष्ट्रीय यात्री कोरोना पॉजिटिव, Omicron Variant की जांच...

0
Maharashtra News: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने वाले 9 अंतरराष्ट्रीय यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों में Omicron Variant है या नहीं इसकी पुष्टि के लिए सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग (Genome Sequencing) के लिए भेजे गए हैं। बता दें कि दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वैरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। भारत में भी इसके कुछ मामले पाए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से 2 मामलों की पुष्टि की गयी थी। केंद्र ने सभी राज्य सरकारों को अलर्ट कर दिया है।

Cricket News Updates: Covid के नए वैरिएंट के चलते Netherlands बीच...

0
South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई है। कोविड 19 का नया वैरिएंट उभरने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ देगी। आज खेला जा रहा वनडे जारी रहेगा। लेकिन बाकी बचे दो मैच नहीं खेले जाएंगे।

Covid का नया Variant B.1.1.529, Delta से भी ज्‍यादा खतरनाक है…...

0
Covid B.1.1.529: दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 का एक नया Variant B.1.1.529 (Covid B.1.1.529 ) सामने आया है। नया वैरिएंट सामने आने के...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!